News Nation Logo
Banner

Video: धोती पहने साधक ने की हैरतअंगेज स्केटिंग, देखते रह गए बाबा रामदेव

वीडियो में आप देखेंगे कि एक साधक स्केट बूट पहनकर करतब दिखा रहा है. साधक एक बड़े से आश्रम में योग गुरु बाबा रामदेव और तमाम साधकों के बीच धोती पहनकर स्केटिंग करते हुए दिखाई दे रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 19 Feb 2021, 03:42:09 PM
Video:धोती पहने साधक ने की हैरतअंगेज स्केटिंग, देखते रह गए बाबा रामदेव

Video:धोती पहने साधक ने की हैरतअंगेज स्केटिंग, देखते रह गए बाबा रामदेव (Photo Credit: सोशल मीडिया)

highlights

साधक ने धोती पहनकर की हैरतअंगेज स्केटिंग

बाबा रामदेव भी साधक का टैलेंट देख रह गए हैरान

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ साधक का वीडियो

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर सनातन धर्म से जुड़ी तमाम तस्वीरें और वीडियोज वायरल होती रहती हैं. इनमें से कुछ तस्वीरें और वीडियोज तो इतनी हैरतअंगेज होती हैं, जिन पर विश्वास करना काफी मुश्किल होता है. इसी कड़ी में सोशल मीडिया के सबसे लोकप्रिय प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद आप हैरत में पड़ जाएंगे. जी हां, वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक साधक स्केट बूट पहनकर करतब दिखा रहा है. साधक एक बड़े से आश्रम में योग गुरु बाबा रामदेव और तमाम साधकों के बीच धोती पहनकर स्केटिंग करते हुए दिखाई दे रहा है.

ये भी पढ़ें- Video: शख्स को टक्कर मार कार की छत पर लाश लेकर घूमता रहा ड्राइवर

साधक के अविश्वसनीय करतब को देखकर कार्यक्रम में मौजूद खुद बाबा रामदेव भी खुद को रोक नहीं पाए और तालियां बजाने लगे. साधक द्वारा स्केटिंग की गई इस स्केटिंग की वीडियो को @Bittu_Tufani नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. शुक्रवार को दोपहर 1.48 बजे शेयर की गई इस वीडियो को अभी तक 4 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''हमारी सनातन संस्कृति-धर्म एवं योग के विरोधी जरा इस वीडियो को अवश्य देखें.''

ये भी पढ़ें- Viral: तवे से Take Off होकर सीधे प्लेट में Land करता है Flying Dosa, देखें वीडियो

बताते चलें कि योग गुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि ने शुक्रवार को कोरोना वायरस की नई दवा लॉन्च कर दी है. इस मौके पर बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण के साथ केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री डॉ. हर्षवर्धन और केंद्रीय सड़क और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी भी मौजूद रहे. कोरोना वायरस का खत्म करने के लिए बनाई गई पतंजलि की इस नई दवा का नाम भी कोरोनिल ही रखा गया है. कंपनी की ये नई दवा साक्ष्यों पर आधारित है. खास बात ये है कि आयुष मंत्रालय ने भी पतंजलि की इस नई कोरोनिल को कोरोना वायरस की आयुर्वेदिक दवाई के रूप में स्वीकार कर लिया है.

First Published : 19 Feb 2021, 03:42:09 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.