logo-image

Video: साइकिल सवार को मारी टक्कर, कार की छत पर लाश लेकर 10 किलोमीटर घूमा ड्राइवर

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि साइकिल सवार योगेंदर उछलकर कार की छत पर जा गिरा और उसने वहीं दम तोड़ दिया.

Updated on: 19 Feb 2021, 07:17 AM

highlights

  • पंजाब के मोहाली का है मामला
  • बुधवार सुबह कार चालक ने मारी थी साइकिल सवार को टक्कर
  • मौके पर ही हो गई थी साइकिल सवार की मौत
  • पुलिस ने आरोपी कार चालक को किया गिरफ्तार

चंडीगढ़:

पंजाब के मोहाली से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. खबरों के मुताबिक बुधवार सुबह एयरपोर्ट रोड पर एक कार चालक ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी और उसके शव को करीब 10 किलोमीटर तक कार की छत पर लेकर ही घूमता रहा. जिसके बाद आरोपी ड्राइवर ने कार की छत पर पड़े शव को सन्नी एन्क्लेव इलाके में ले जाकर फेंक दिया. इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी कार ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गुरुवार को मामले की जानकारी दी.

ये भी पढ़ें- Viral: तवे से Take Off होकर सीधे प्लेट में Land करता है Flying Dosa, देखें वीडियो

पुलिस के मुताबिक, घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई और इसी आधार पर आरोपी कार ड्राइवर निर्मल सिंह को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है. मृतक की पहचान योगेंदर मंडल (35) के रूप में हुई, जिसे निर्मल सिंह की कार ने टक्कर मारी थी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि साइकिल सवार योगेंदर उछलकर कार की छत पर जा गिरा और उसने वहीं दम तोड़ दिया. इतना कुछ होने के बावजूद निर्मल सिंह ने कार नहीं रोकी और छत पर योगेंदर का शव लेकर करीब 10 किलोमीटर तक घूमता रहा.

ये भी पढ़ें- Viral: पहले पति को छोड़कर दूसरे पति के साथ रह रही थी महिला, परिजनों ने दी भयानक सजा

योगेंदर के शव को कार की छत पर 10 किलोमीटर तक घुमाने के बाद निर्मल ने सन्नी एन्क्लेव में सड़क किनारे फेंक दिया और फरार हो गया. पुलिस ने एक राहगीर की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी कार ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. मामले को देख रहे डीएसपी रुपिंदरदीप कौर ने मीडिया को बताया कि ड्राइवर ने शव को मोहाली के बाहरी इलाके में स्थित सन्नी एन्क्लेव में एक शोरूम के पास फेंका था और फिर भाग गया था. पुलिस ने निर्मल सिंह को सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई घटना के आधार पर धर-दबोचा है.