logo-image

Viral Video: पीएम मोदी और राजनाथ सिंह के साथ शी जिनपिंग ने गाया बॉलीवुड का ये सुपरहिट गाना

भारत और चीन के बीच जारी तनातनी के बीच सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी पॉपुलर बनी हुई है.

Updated on: 11 Sep 2020, 06:55 PM

नई दिल्ली:

चीन और भारत के बीच जारी तनाव के माहौल के बीच सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो वायरल हो रही है. वायरल वीडियो के बैकग्राउंड में बॉलीवुड फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का सुपरहिट गाना 'मखना' चल रहा है. सोशल मीडिया के खुराफात कलाकारों ने इस गाने के साथ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग के चेहरे भी लगा रखे हैं.

ये भी पढ़ें- गांजे की लत में बर्बाद हुआ नशेड़ी चूहा, गार्डन में बेहोश होकर उल्टा पड़ा मिला

वीडियो की सबसे खास बात ये है कि गाने के बोल के साथ-साथ पीएम मोदी, राजनाथ सिंह और शी जिनपिंग के चेहरे में हलचल कर रहे हैं. वायरल वीडियो में पीएम मोदी को गोविंदा, राजनाथ सिंह को अमिताभ बच्चन और शी जिनपिंग को माधुरी के किरदार में दिखाया गया है. वीडियो की एक खास बात ये भी है कि सोशल मीडिया के किसी कलाकार ने जिनपिंग का मेकअप भी किया हुआ है.

ये भी पढ़ें- Viral: नदी में रफ्तार भर रही मोटरबोट के पीछे पड़ गया खतरनाक मगरमच्छ, लाखों लोगों ने देखी वीडियो

भारत और चीन के बीच जारी तनातनी के बीच सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी पॉपुलर बनी हुई है. वायरल वीडियो में भारत के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की मौजूदगी राफेल के वायुसेना में शामिल किए जाने की वजह से बताई जा रही है. कुल मिला-जुलाकर ये वीडियो दोनों देशों के बीच तनाव के माहौल में हंसी-मजाक का एक प्लॉट मुहैया कराने का काम कर रहा है.