News Nation Logo
Banner

गांजे की लत में बर्बाद हुआ नशेड़ी चूहा, गार्डन में बेहोश होकर उल्टा पड़ा मिला

कनाडा के Collin Sullivan नाम के एक शख्स ने सोशल मीडिया पर एक बेहद ही हैरान कर देने वाला वाक्या शेयर किया है. कॉलिन ने बताया कि उनके घर से आए दिन गांजे के पौधे गायब होते जा रहे थे.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 11 Sep 2020, 05:55:56 PM
rat2

गांजे के नशे में बेहोश पड़ा चूहा (Photo Credit: Colin Sullivan)

नई दिल्ली:

गांजा एक ऐसा नशीला पदार्थ है जो अच्छे-अच्छों के होश उड़ा देता है. हालांकि, कई लोग गांजे का नियमित रूप से सेवन करने के बाद इसके आदी हो जाते हैं. आज हम आपको गांजे से जुड़ी एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं, जिसे जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. कनाडा के Collin Sullivan नाम के एक शख्स ने सोशल मीडिया पर एक बेहद ही हैरान कर देने वाला वाक्या शेयर किया है. कॉलिन ने बताया कि उनके घर से आए दिन गांजे के पौधे गायब होते जा रहे थे.

ये भी पढ़ें- Viral: नदी में रफ्तार भर रही मोटरबोट के पीछे पड़ गया खतरनाक मगरमच्छ, लाखों लोगों ने देखी वीडियो

लगातार गायब हो रहे गांजे के पौधे के बारे में जानने के लिए कॉलिन ने दो दिनों तक अपने गार्डन में होने वाली सभी गतिविधियों पर नजर रखी. दो दिनों के बाद कॉलिन को गायब हो रहे गांजे के पौधों के बारे में सारी सच्चाई मालूम चल गई. कॉलिन के गार्डन से जो पौधे गायब हो रहे थे, उन्हें कोई और नहीं बल्कि एक चूहा गायब कर रहा था. कॉलिन ने सोशल मीडिया पर बताया कि चूहे को गांजे की लत लग गई थी और वह लगातार उनके गार्डन से गांजे के पौधे चोरी करके खा रहा था.

ये भी पढ़ें- Viral: चुपचाप पेड़ पर बैठा था सांप, खूंखार नेवले ने कर दिया हमला और जबड़े में दबोच कर...

कॉलिन ने बताया कि चूहा गांजा खा-खाकर जब तक बेहोश नहीं हो गया, वह तब तक गांजे की चोरी करता रहा. कॉलिन द्वारा शेयर किए गए इस वाक्ये की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. वायरल तस्वीरों में आप देखेंगे कि चूहा गांजे के नशे में सुधबुध खोकर उल्टा हुआ पड़ा है. कॉलिन ने बताया कि उन्होंने इस गंजेड़ी चूहे को करीब एक हफ्ते बाद किसी जंगल में ले जाकर छोड़ दिया था.

First Published : 11 Sep 2020, 05:55:56 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो