News Nation Logo
Banner

Viral: चुपचाप पेड़ पर बैठा था सांप, खूंखार नेवले ने कर दिया हमला और जबड़े में दबोच कर...

नेवला पहले खड़ा होकर पेड़ की ऊंचाई नापता है और फिर पूरी फुर्ती के साथ छलांग लगाकर खतरनाक सांप पर हमला कर देता है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 09 Sep 2020, 07:41:46 PM
snake mongoose1

सांप पर हमला करते हुए नेवला (Photo Credit: https://twitter.com/wnashik_forest)

नई दिल्ली:

Viral Video of a Snake and Mongoose Fight - सांप और नेवले के बीच 36 के आंकड़े की वजह से होने वाली लड़ाई को हम सभी बचपन से सुनते और देखते आ रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर सांप और नेवले की लड़ाई की एक नई वीडियो सामने आई है. जिस सांप को देखकर अच्छे से अच्छा तुर्रम खां भी भीगी बिल्ली बन जाता है, उसी सांप से एक छोटा-से नेवले ने पंगा ले लिया. अपने शरीर से कई गुना बड़े सांप से पंगा लेने वाला ये नेवला सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. सोशल मीडिया यूजर्स नेवले की हिम्मत को देखकर उसके फैन हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- दो बिल्लियों के बीच हुई भयानक लड़ाई, 60 लाख लोग देख चुके हैं वीडियो 

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक विशाल सांप आराम से पेड़ पर बैठा है. जबकि नीचे जमीन पर बैठे नेवले के दिमाग में खुराफात चल रही है. वीडियो में आप देखेंगे कि नेवला पहले खड़ा होकर पेड़ की ऊंचाई नापता है और फिर पूरी फुर्ती के साथ छलांग लगाकर खतरनाक सांप पर हमला कर देता है. हमले में नेवले ने सांप को अपने मुंह में दबा लिया और उसे खींच-खींच कर नीचे गिराने की कोशिशों में लग गया. सांप ने काफी कोशिश की कि वह पेड़ से नीचे न गिरे, लेकिन नेवले की ताकत के आगे उसकी एक न चली और वह नीचे गिर गया.

ये भी पढ़ें- Video: ऑनलाइन क्लास में मैडम को देते थे मां-बहन की गालियां, टीचर ने स्कूल बुलाकर ऐसे उतारा भूत

सांप को पेड़ से खींचकर जमीन पर गिराने के बाद नेवला उसे अपने जबड़े में दबोचकर जंगल के अंदर ले गया. ट्विटर पर पोस्ट की गई इस 45 सेकंड की वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि सांप और नेवले के बीच हुई झड़प की ये वीडियो नासिक के वन विभाग के ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की गई थी. जो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो पर राज्यसभा सांसद जयराम रमेश ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने सांप और नेवले के झगड़े की इस वीडियो को अद्भुत बताया है.

First Published : 09 Sep 2020, 07:41:46 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो