logo-image

दो बिल्लियों के बीच हुई भयानक लड़ाई, 60 लाख लोग देख चुके हैं वीडियो

वीडियो को 6 सितंबर को पोस्ट किया गया था, जिसे अभी तक 60 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 14 सेकंड की इस वीडियो को करीब 3.80 लाख लोग लाइक भी कर चुके हैं.

Updated on: 08 Sep 2020, 06:45 PM

नई दिल्ली:

कुत्ते और बिल्लियों की लड़ाई काफी आम है, लेकिन इनकी लड़ाइयां हमेशा लोगों का ध्यान खींचती हैं. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें दो बिल्लियों के बीच जबरदस्त लड़ाई चल रही है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि दोनों बिल्लियों के बीच एक छत पर भिड़ंत हो रही है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि ये भारत नहीं बल्कि किसी दूसरे देश का है.

ये भी पढ़ें- Video: ऑनलाइन क्लास में मैडम को देते थे मां-बहन की गालियां, टीचर ने स्कूल बुलाकर ऐसे उतारा भूत

सोशल मीडिया पर छाई हुई बिल्लियों की लड़ाई की ये वीडियो @Morgainsa नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर की गई है. वीडियो को 6 सितंबर को पोस्ट किया गया था, जिसे अभी तक 60 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 14 सेकंड की इस वीडियो को करीब 3.80 लाख लोग लाइक भी कर चुके हैं, जबकि करीब 1 लाख 40 हजार ट्विटर यूजर्स इस वीडियो को रीट्वीट भी कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- CPL 2020: विकेट लेने के बाद कैरेबियाई गेंदबाज ने दिखाए धांसू स्टंट, Video देख उछल पड़ेंगे आप

सोशल मीडिया पर सुपरहिट हुई इस वीडियो में आप देखेंगे कि दो बिल्लियां एक छत पर किसी बात को लेकर झगड़ रही हैं. इसी बीच एक बिल्ली छत से नीचे लटक गई थी. इसी दौरान दूसरे बिल्ली ने उसे पंजा मारकर नीचे गिरा दिया और जंग जीत ली.