logo-image

CPL 2020: विकेट लेने के बाद कैरेबियाई गेंदबाज ने दिखाए धांसू स्टंट, Video देख उछल पड़ेंगे आप

सोशल मीडिया पर केविन सिंक्लेयर के जश्न मनाने का ये गजब तरीका काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सिंक्लेयर के इस अंदाज को केवल क्रिकेट फैंस ही नहीं बल्कि सभी लोग काफी पंसद कर रहे हैं.

Updated on: 04 Sep 2020, 04:03 PM

नई दिल्ली:

वेस्टइंडीज (West Indies) में खेले जा रहे कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) के 26वें मैच में बारबाडोस ट्राइडेंट्स (Barbados Tridents) और गुयाना अमेजन वॉरियर्स (Guyana Amazon Warriors)आमने-सामने थे. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरे बारबाडोस ट्राइडेंट्स की शुरुआत काफी खराब रही और एक के बाद एक खिलाड़ी आउट होते चले गए. बारबाडोस ट्राइडेंट्स के लिए 7वें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए आए मिचेल सैंटनर काफी धीमी बल्लेबाजी कर रहे थे, इसी बीच मैच के 16वें ओवर में सैंटनर भी आउट हो गए. जिसके बाद मैदान पर कुछ ऐसा हुआ, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है.

ये भी पढ़ें- मुसीबतों में फंसी MS Dhoni की CSK, रैना के बाद अब ये खिलाड़ी भी हुआ बाहर

बल्लेबाजी कर रही बारबाडोस ट्राइडेंट्स की पारी का 16वां ओवर कराने आए गुयाना अमेजन वॉरियर्स के स्पिन गेंदबाज केविन सिंक्लेयर (Kevin Sinclair) ने ओवर की 5वीं गेंद पर मिचेल सैंटनर को क्लीन बोल्ड कर दिया. विकेट चटकाने के बाद हर गेंदबाज अपने-अपने अंदाज में जश्न मनाता है. लेकिन, विकेट लेने के बाद सिंक्लेयर ने जिस अंदाज में जश्न मनाया, उसे देखने के बाद अच्छे-अच्छों के होश उड़ गए. जी हां, सैंटनर को बोल्ड करने के बाद सिंक्लेयर ने मैदान में ही स्टंट शुरू कर दिया और एक के बाद एक कई करतब कर दिखाए.

ये भी पढ़ें- चेन्नई सुपर किंग्स के वॉट्सऐप ग्रुप से निकाले गए सुरेश रैना, टीम में वापसी की उम्मीद लगभग खत्म!

सोशल मीडिया पर केविन सिंक्लेयर के जश्न मनाने का ये गजब तरीका काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सिंक्लेयर के इस अंदाज को केवल क्रिकेट फैंस ही नहीं बल्कि सभी लोग काफी पंसद कर रहे हैं. सीपीएल के ऑफिशियल ट्विटर पेज पर इस वीडियो को शेयर किया गया था, जो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहा है. मौजूदा समय में निश्चित रूप से सिंक्लेयर का ये अंदाज दुनिया के सभी गेंदबाजों से बिल्कुल अलग और सबसे शानदार है.

ये भी पढ़ें- चेन्नई सुपर किंग्स के वॉट्सऐप ग्रुप से निकाले गए सुरेश रैना, टीम में वापसी की उम्मीद लगभग खत्म!

बता दें कि बारबाडोस ट्राइडेंट्स और गुयाना अमेजन वॉरियर्स के बीच खेले गए इस मैच में गुयाना ने 6 विकेट से जीत दर्ज की थी. पहले बल्लेबाजी करते हुए बारबाडोस ट्राइडेंट्स की टीम 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर केवल 89 रन ही बना पाई थी, जिसके जवाब में गुयाना अमेजन वॉरियर्स ने 14.2 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 90 रन बनाकर मैच जीत लिया था.