News Nation Logo
Banner

मुसीबतों में फंसी MS Dhoni की CSK, रैना के बाद अब ये खिलाड़ी भी हुआ बाहर

टीम के अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना पहले ही आईपीएल के 13वें सीजन से अपना नाम वापस ले चुके हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 04 Sep 2020, 02:48:21 PM
harbhajan14

हरभजन सिंह (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

मुसीबतों में घिरी 3 बार की आईपीएल (IPL) चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए आज दो बड़ी खबरें आई हैं. एक अच्छी खबर है तो दूसरी खबर बहुत बुरी है. अच्छी खबर ये है कि कोरोना वायरस से संक्रमित हुए टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deeapak Chahar) और रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को छोड़कर टीम के बाकी खिलाड़ी शुक्रवार से इंडियन प्रीमियर लीग के लिए अभ्यास शुरू कर देंगे. तीसरे दौर के टेस्ट के बाद सभी खिलाड़ियों की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं. इन रिपोर्ट्स से फ्रेंचाइजी को बड़ी राहत मिली है क्योंकि पिछले सप्ताह उनके 13 सदस्य कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे.

ये भी पढ़ें- चेन्नई सुपर किंग्स के वॉट्सऐप ग्रुप से निकाले गए सुरेश रैना, टीम में वापसी की उम्मीद लगभग खत्म!

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ के.एस. विश्वनाथन ने कहा कि टीम का अभ्यास सत्र शुक्रवार से शुरू हो जाएगा. उन्होंने बताया कि संक्रमित पाए गए 13 सदस्यों को छोड़कर बाकी सभी सदस्यों की टेस्ट रिपोर्ट तीसरी बार भी नेगेटिव आई है. जिनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी, उनका 14 दिनों का क्वांरटीन पूरा होने के बाद ही फिर से टेस्ट किया जाएगा. दीपक और रुतुराज के अलावा चेन्नई सुपर किंग्स के स्टाफ मेंबर्स के 11 सदस्यों का अगले सप्ताह 14 दिन का क्वारंटीन पूरा होने के बाद दो बार टेस्ट किया जाएगा. अभ्यास शुरू करने से पहले उनके दोनों टेस्ट नेगेटिव आने जरूरी हैं.

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बीते कुछ दिन काफी बुरे गुजरे हैं. पहले तो महेंद्र सिंह धोनी की टीम में कोरोना वायरस ने दस्तक दी, जिसकी चपेट में 11 स्टाफ मेंबर और 2 खिलाड़ी आ गए थे. उसके बाद टीम के उप-कप्तान और भरोसेमंद बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी आईपीएल के 13वें सीजन से अपना नाम वापस ले लिया था. सुरेश रैना ने अपने परिवार की सुरक्षा को देखते हुए चेन्नई सुपर किंग्स और आईपीएल के 13वें सीजन को छोड़कर वापस भारत लौट आए थे.

ये भी पढ़ें- चेन्नई सुपर किंग्स ने कराया दूसरा कोविड टेस्ट, शुक्रवार से ट्रेनिंग शुरू करने की उम्मीद

सीएसके के लिए बुरी खबर ये है कि आईपीएल में बल्लेबाजों को अपनी फिरकी की फांस में फंसाने वाले हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भी निजी कारणों की वजह से आईपीएल के 13वें सीजन से अपना नाम वापस ले लिया है. इससे पहले भज्जी को लेकर कुछ भी साफ नहीं हो पाया था. भज्जी के टीम से जुड़ने में देरी को लेकर CSK ने भी अपनी तरफ से किसी भी तरह की कोई पुष्टि की थी, जिसके बाद भज्जी ने खुद सामने आकर अपना फैसला सुना दिया है. टीम के साथ जुड़ने में हो रही देरी को लेकर ही ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि भज्जी टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले सकते हैं.

सीएसके के पास हरभजन के अलावा अभी भी तीन प्रमुख स्पिनर हैं. इनमें लेग स्पिनर इमरान ताहिर, बाएं हाथ के स्पिनर मिचेल सैंटनर और लेग स्पिनर पीयूष चावला शामिल हैं. दूसरी ओर रैना के लिए खबरें आ रही है कि वे एक बार फिर से टीम के साथ जुड़ सकते हैं. लेकिन, ऐसे में एक खबर ये भी है कि उन्हें टीम के वॉट्सऐप ग्रुप से बाहर कर दिया गया है.

First Published : 04 Sep 2020, 02:36:17 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो