logo-image

Viral: पाकिस्तानी कपल लगा रहा बॉलीवुड गाने पर ठुमके, शादी में मचा रहे धूम

Viral Video Of Pakinstani Couple

Updated on: 11 Jan 2023, 08:07 AM

नई दिल्ली:

Viral Video Of Pakinstani Couple: हाल ही में सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की एक युवती आइशा की डांस परफोर्मेंस जंगल में आग की तरह वायरल हुई थी. केवल एक गाने से युवती रातों- रात स्टार बन गई. घंटों भर में वायरल गर्ल को फॉलो करने वालों की संख्या 6 लाख से तक पहुंच गई. एक आम पाकिस्तानी लड़की का लता मंगेशकर के गाने पर खूबसूरत डांस सोशल मीडिया यूजर्स के दिल को छू गया था.

मेरा दिल ये पुकारे आजा, गाने पर आयशा के डांस मूव्स सादगी से भरपूर होकर भी बॉल्ड थे. ऐसे में वायरल पाकिस्तानी गर्ल के पर्फोर्मेंस को कई लोगों ने रिक्रिएट भी किया. वहीं अब नया मामला फिर से पाकिस्तान से आ रहा है. इस बार एक पाकिस्तानी कपल बॉलिवुड गाने पर परफोर्मेंस दे रहा है.

ये भी देखेंः Viral: oyee ayesha हो रही ट्रोलिंग का शिकार, नया गाना नहीं जमा पाया रंग

आप भी देखिए ये नया वायरल वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Signature by BILAL IJAZ (@thebilalijaz)

ये भी देखेंः 

आयशा के वीडियो की तरह ही नया वीडियो भी किसी शादी का लग रहा है. जहां डांस परफोर्मेंस के लिए एक जोड़ा आया है. हालांकि यह कपल नहीं है बावजूद इसके इनकी डांस परफोर्मेंस सबका ध्यान खींच रही है. पाकिस्तानी कपल बॉलीवुड गाने बीड़ी जलइले पर डांस परफोर्मेंस दे रहे हैं. शादी में नाच रहे इस कपल के डांस को देखते हुए दर्शक भी सीटियां और तालियां बजा रहे हैं. दरअसल तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो नया नहीं है. इस वीडियो को सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर दिसम्बर में ही पोस्ट किया गया है. वहीं वीडियो को अब तक 49 हजार लोग पसंद कर चुके हैं.

ये भी देखेंः Viral Video: बीच सड़क पर बेबस पड़ा छोटा जानवर, तेज रफ्तार बनी गाड़िया भर रही फर्राटा!

कमाल की लग रही पाकिस्तानी जोड़ी

वायरल हो रहा वीडियो भारतीयों के दिलों को भी छू रहा है. इस पर भारतीय यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करवा रहे हैं. आयशा की तरह ही यह कपल इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. बता दें वायरल हो रहे इस वीडियो को पाकिस्तान के ही एक फोटोग्राफर ने अपने वेडिंग फोटोग्राफी पेज पर शेयर किया है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर Signature by BILAL IJAZ की आईडी से पोस्ट किया गया है. 

ये भी देखेंः Viral: यूरीन से भीगी महिला, Air India की फ्लाइट में शराबी यात्री ने की गंदी हरकत