logo-image

Viral: यूरीन से भीगी महिला, Air India की फ्लाइट में शराबी यात्री ने की गंदी हरकत

Air India Latest Viral News

Updated on: 04 Jan 2023, 09:46 AM

नई दिल्ली:

Air India Latest Viral News: सोशल मीडिया पर एयर इंडिया विमान से जुड़ी एक शर्मनाक घटना तेजी से वायरल हो रही है. मामला बेहद गंभीर है जिसके बाद इसमें पुलिस का भी हस्तक्षेप हो चुका है. दरअसल पूरा मामला 26 नवबंर का बताया जा रहा है. जब एयर इंडिया के उड़ते विमान में एक यात्री ने दूसरी महिला यात्री पर यूरीन किया. यह चौंकाने वाली घटना बिजनेस क्लास में घटी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह हरकत न्यूयॉर्क से दिल्ली जा रही फ्लाइट में घटी. बताया जा रहा है कि गंदी हरकत करने वाला शख्स शराब के नशे में था. जबकि शर्मनाक तो यह रहा कि फ्लाइट के क्रू मेंबर्स ने भी इस पर महिला की कोई खास मदद नहीं की. ना ही मामले में कोई पुलिस कार्रवाही की. 

यूरीन से भीगी महिला, कपड़े- बैग जूते हुए खराब

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बीते साल के आखिरी महीने में घटी इस घटना में महिला यात्री ना सिर्फ खुद पूरी तरह यूरीन से भीगी. बल्कि उसके बैग कपडे़ जूते तक यूरीन से गंदे हो गए. इस पर क्रू मेंबर्स ने महिला यात्री की मदद के नाम पर केवल आकर डिसइनफ्कटेंट छिड़का और अपना पल्ला झाड़ते हुए किनारे हो गए.

ये भी देखेंः Viral: फ्लाइट में एयर होस्टेस कर गई ऐसा काम, हर कोई रह गया दंग

70 साल की महिला ने किया ये काम 

मामले में पीड़ित महिला की उम्र 70 साल बताई जा रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला ने इस घटना की जानकारी खुद टाटा ग्रुप के चेयरमैन एन. चंद्रशेखरन को दी. उन्होंने टाटा ग्रुप के चेयरमैन एन. चंद्रशेखरन को एक पत्र के जरिए पूरा वाक्य बताया जिसके बाद घटना को संज्ञान में लिया गया और मामले में पुलिस का हस्तक्षेप हुआ है. महिला ने पत्र में जानकारी दी है कि एयर इंडिया के क्रू मेंबर्स ने भी उनकी उस स्थिति में कोई खास मदद नहीं की.

बताया गया कि लंच के दौरान लाइट बंद होने पर एक यात्री बुजुर्ग महिला की सीट के पास आया और यूरीन से महिला को भिगो दिया. बुजुर्ग महिला ने एयर इंडिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि एयर इंडिया ने शख्स के खिलाफ कोई कार्रवाही नहीं की और उसे चुपचाप फ्लाइट लैंड करते ही जाने दिया.