News Nation Logo

Viral Video: बीच सड़क पर बेबस पड़ा छोटा जानवर, तेज रफ्तार बनी गाड़िया भर रही फर्राटा!

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 10 Jan 2023, 07:52:20 AM
Viral Video

Viral Video (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:  

Viral Video: कहते हैं धरती पर भगवान ने इंसानों के साथ- साथ जानवरों को तो भेजा है लेकिन सबसे बुद्धिमान प्राणी केवल और केवल इंसान है. यही नहीं इंसानों को प्रकृति से बोलने का भी गुण दिया है. वहीं जानवर मूक होते हैं. वे अपनी अलग- अलग आवाजों से दूसरों का ध्यान तो अपनी ओर खींच सकते हैं पर असल में अपने जज्बातों को शब्दों में बयां नहीं कर सकते. जबकि उनमें कुछ अहसास हू-ब-हू इंसानों जैसे ही होते हैं. खुश होना, रोना और दर्द में आंसु झलकना कुछ जानवरों में देखा भी जाता है.

क्या हो जब तेज रफ्तार गाड़ियों के बीच एक छोटा सा मूक जानवर आ गिरे. क्या हो जब जानवर खुद अपनी मदद ना कर सके. इसका नतीजा भी एक पल के लिए डरा देता है. उस छोटे जानवर की दर्दनाक मौत का मंजर मन को परेशान कर सकता है. दरअसल सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे आपको भी देखना चाहिए.

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

वायरल  हो रहे इस वीडियो को कुछ ही घंटों पहले सोशल मीडिया हैंडल @TheFigen_ से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज़ भी मिल चुके हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में बीच सड़क का सीन दिख रहा है. यह नजारा सड़क पर लगे कैमरे में कैप्चर हुआ है. वीडियो में दिखता है कि एक छोटा सा जानवर तेज रफ्तार गाड़ियों के बीच कहीं से आ गिरता है. बेबस जानवर सड़क पर ही पड़ा रहता  है जबकि उसके आसपास से तेज रफ्तार गाड़ियां लगातार गुजरती हैं. गाड़ियों को फर्राटा भरते देख लगता है कि किसी भी पल छोटा जानवर किसी पहिए के नीचे आकर मारा जा सकता है.

ये भी देखेंः Viral: कैमरे में कैद हुई बंदर की ऐसी हरकत! यूजर्स बोले- ये पक्का शादीशुदा है

जाको राखे साइंया, मार सके ना कोई

वायरल हो रहे वीडियो को फास्ट फॉर्वर्ड किया गया है. जिससे पता लगता है कि छोटा जानवर काफी देर तक सड़क पर जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा था. वहीं हैरानी भरा तो ये कि किसी भी गाड़ी चलाने वाले शख्स की नजर में जानवर नहीं आ रहा था. लेकिन कहते हैं ना जाको राखे साइंया, मार सके ना कोई. यानि जिसका रखवाला खुद ऊपरवाला हो उसका मौत भी कुछ नहीं बिगाड़ सकती. वीडियो के अंत में एक गाड़ी रुकती है और शख्स गाड़ी से निकलकर जानवर को खुद की गोद में लेकर गाड़ी में सवार होकर चला जाता है. वायरल हो रहा ये वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स के दिलों को छू रहा है.

First Published : 10 Jan 2023, 07:52:20 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.