logo-image

Viral: कैमरे में कैद हुई बंदर की ऐसी हरकत! यूजर्स बोले- ये पक्का शादीशुदा है

Monkey Washing Clothes Viral Video

Updated on: 03 Jan 2023, 07:53 AM

नई दिल्ली:

Monkey Washing Clothes Viral Video: चार्ल्स डार्विन की थ्योरी के मुताबिक इंसानों के पूर्वज शैतान समझे जाने वाले जानवर बंदर हैं. यानि इस थ्योरी के हिसाब से इंसान सदियों पहले ना सिर्फ बंदरों जैसे सोता- खाता था बल्कि बंदरों के जैसी हरकतें भी करता था. वहीं समय के साथ इंसान ने अपने रहने- खाने और काम करने के तरीकों को पहले से बेहतर बनाते हुए सुधार किया. जंगलों में बिना कपड़ों के रहने वाला इंसान अब कपड़ों को लेकर एक से बढ़कर एक ट्रेंड फॉलो करता है.

तकनीक के विकास के साथ ही इंसान ने अपने कामों को सहूलियत भरा बनाते हुए मशीनों का इस्तेमाल शुरू किया. कपड़े धोने के लिए आज ज्यादातर लोग मशीन का इस्तेमाल करने लगे हैं. वहीं अगर कोई शख्स हाथ से कपड़े धोए तो उसे लाचार या बीवी के हुकुमत पर काम करने वाला बेचारा पति माना जाता है.  क्या हो जब एक बंदर ही इंसानों की तरह हाथ से कपड़े धोने लगे. बंदर की ऐसी हरकत हर किसी को हैरान कर सकती है. यहां तक कि सोशल मीडिया यूजर्स उसे शादीशुदा होने का तमगा दे सकते हैं.

आप भी देखिए कपड़े धोते बंदर का वायरल वीडियो

ये भी देखेंः Passengers Fighting On Plane: फ्लाइट में भिड़े दो पैसेंजर, जमकर चले चांटे- घूंसे, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया यूजर्स को मिला शादीशुदा बंदर

दरअसल सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर एक वीडियो को पोस्ट किया गया है. जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को कुछ ही घंटों पहले शेयर किया गया है. अब तक वीडियो पर 11 हजार से ज्यादा व्यू्ज़ आ चुके हैं. वायरल हो रहे वीडियो में एक बंदर की ऐसी कारस्तानी देखने को मिलती है हर किसी के लिए यकीन करना मुश्किल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक बंदर कपड़े धोते दिखाई दे रहा है. हालांकि इससे भी ज्यादा मजेदार इस वीडियो पर कैप्शन दिया गया है. वीडियो पर कैप्शन दिया गया है, काफी खोजबीन के बाद मिला शादीशुदा बंदर...

ये भी देखेंः Viral: दो नहीं चार टांगों वाली मुर्गी का वीडियो हो रहा वायरल, हर कोई दंग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स भी खूब पसंद कर रहे हैं. यूजर्स के मजेदार कमेंट्स वीडियो पर देखने को मिल रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में बंदर को देख कर लगता है मानो उसने किसी इंसान को कपड़े धोते देखा हो, जिसके बाद वह भी हू- ब-हू उसी तरह एक्ट करने लगा.