logo-image

Viral: दो नहीं चार टांगों वाली मुर्गी का वीडियो हो रहा वायरल, हर कोई दंग

Chicken With Four Legs

Updated on: 30 Dec 2022, 09:23 AM

नई दिल्ली:

Chicken With Four Legs: इस धरती पर इंसान और जानवरों का जन्म एक तय रूप- रंग  और आकार में ही होता है. लेकिन कई बार ऐसे किस्से भी सुनने- देखने में आते हैं जब प्रकृति के नियमों से अलग किसी का जन्म होता है. कई बार इंसान के बच्चों का जन्म अलग रूप- आकार में होता है कभी जानवर के बच्चे भी इसमें शामिल होते हैं. ऐसी घटनाएं सोशल मीडिया के जरिए ही सुर्खियों में आती है.

कई बार ऐसे किस्से इतने रोचक और अनदेखे होते हैं कि गिनीज वर्ल्ड बुक में तक किस्से दर्ज हो जाते हैं. कुछ समय पहले एक लंबे कानों वाली बकरी का जन्म हुआ था. इस अनोखी बकरी ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था. इसी कड़ी में एक मुर्गी का बच्चा सोशल मीडिया पर यूजर्स का ध्यान खींच रहा है. अगर आप भी सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देखने के शौकीन हैं तो नया वीडियो भी आपको रोचक लगेगा.

आप भी देखिए मुर्गी के अनोखे बच्चे का वायरल हो रहा वीडियो 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by saquib♥️pathan🥀🤍ثاقب🤍🥀 (@saquib12pathanss)

ये भी देखेंः Passengers Fighting On Plane: फ्लाइट में भिड़े दो पैसेंजर, जमकर चले चांटे- घूंसे, देखें वायरल वीडियो

अल्लाह की रहमत से जन्मा चार टांगों वाला मुर्गी का बच्चा 

सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में एक शख्स  मुर्गी के एक बच्चे को अनोखा बता रहा है. क्योंकि दूसरी मुर्गियों से अलग जन्मी इन अनोखी मुर्गी की दो नहीं बल्की चार टांगे हैं. मुर्गियों को पालने वाला शख्स मुर्गी के पैदा हुए बच्चे को वीडियो में दिखाता है और कहता है कि उसके यहां अल्लाह की रहमत से चार टांगों वाला मुर्गी का बच्चा जन्मा है. यह भगवान की ही रहमत रही है कि मुर्गी का बच्चा दूसरों से अलग होने के बावजूद भी पैरालाइस्ड नहीं है. वह दूसरी मुर्गियों के जैसे ही चल-फिर रहा है.  सोशल  मीडिया इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को हाल ही में शेयर किया गया है. 

ये भी देखेंः Viral: बीच रास्ते ही ट्रेन चालक को लगी मछली खाने की तलब, कर बैठा ऐसा काम! चकरा रहा दिमाग

यूजर्स मुर्गी के बच्चे को देख दबा रहे दांतो तले उंगली

हर किसी के चार टागों वाले मुर्गे के बच्चे का किस्सा हैरतअंगेज है. यही वजह है कि सोशल मीडिया यूजर्स के इस वीडियो पर अलग- अलग रिएक्शन आ रहे हैं. वहीं मुर्गी को पालने वाले शख्स ने कहा है कि अभी बच्चा छोटा है, जैसे ही वह बड़ा होगा उसके दूसरे वीडियो भी वह सोशल मीडिया पर शेयर करेगा.

ये भी देखेंः Viral: oyee ayesha हो रही ट्रोलिंग का शिकार, नया गाना नहीं जमा पाया रंग