logo-image

Viral: बीच रास्ते ही ट्रेन चालक को लगी मछली खाने की तलब, कर बैठा ऐसा काम! चकरा रहा दिमाग

Social Media Viral Video

Updated on: 28 Dec 2022, 07:52 AM

नई दिल्ली:

Social Media Viral Video: कई बार बस या दूसरे सार्वजनिक वाहनों की सवारी करने के दौरान आपका वाहन भी अचानक बीच रास्ते में रुका होगा. ऐसा हुआ होगा कि बस ड्राइवर या कंडक्टर को कुछ जरूरी काम याद आ गया हो और वह बीच रास्ते ही वाहन रोक कर काम करने चला गया हो. ऐसा होना कोई बड़ी बात तो नहीं क्योंकि ये तो हम सब जानते हैं कि ड्राइवर चाहे जिस भी वाहन का हो, घंटों तक वाहन चलाने वाले को कभी वॉशरूम तो कभी खाने- पीने के लिए रुकना जरूरी होता है. लेकिन क्या हो जब आप एक ट्रेन में सफर कर रहे हों और अचानक आपकी ट्रेन बीच रास्ते पर आ खड़ी हो. सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी अपना सर पकड़ लेंगे.

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

बीच रास्ते रुकी ट्रेन, ट्रेन चालक को याद आया जरूरी काम

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स को दिखाया गया है. जिसने हाथ में कुछ खाने का सामान लिया हुआ है. हैरानी तब होती है जब पता लगता है वीडियो में नजर आ रहा शख्स एक ट्रेन चालक है. वह ट्रेन को बीच रास्ते ही रोक कर अपना कुछ जरूरी काम करने चलने गया था. अब आप जरूरी काम जानना चाहेंगे तो बता दें  ट्रेन चालक खुद के लिए मछली लेने गया था. जिसके लिए उसने ट्रेन को बिना स्टेशन के ही रोक दिया. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का भी दिमाग चकरा रहा है.

ये भी देखेंः Viral: मौत का दांव खेल रहा ड्राइवर, वीडियो देख अटक रही हलक में सांसे

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को @HasnaZarooriHai के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस मजेदार वीडियो को कुछ ही घंटों पहले शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक वायरल हो रहे वीडियो को 50 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.