logo-image

Viral: मौत का दांव खेल रहा ड्राइवर, वीडियो देख अटक रही हलक में सांसे

Dangerous Truck Driving

Updated on: 27 Dec 2022, 07:27 AM

नई दिल्ली:

Dangerous Truck Driving: सोशल मीडिया पर स्टंटबाजी के कई वीडियो वायरल होते हैं. अगर कोई डेंजरस सीन किसी स्टंटबाज द्वारा फिल्माया जाए तो यह दिलचस्प तो होता है लेकिन चौंकाने वाला नहीं होता. क्योंकि सभी जानते हैं स्टंटबाजों को अपना काम करना बखूबी आता है, लेकिन क्या हो जब एक साधारण ड्राइवर द्वारा कोई फिल्मी सीन नहीं बल्कि हकीकत में कुछ ऐसा फिल्माया जाए कि देख कर ही यकीन करना मुश्किल हो जाए. सोशल मीडिया पर एक शख्स की हेवी ड्राइविंग देख कर आप भी पल भर के लिए सकते में आने वाले हैं.

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

पहाड़ी रास्ते खतरनाक होते हैं. कभी संकरी सड़कें होती हैं तो कभी कच्चे पुल वाले रास्ते होते हैं. कच्चे पुल के रास्तों पर से गुजरना मौत के मुंह में जाने से कम नहीं होता लेकिन कई बार दुर्गम पहाड़ी इलाकों में सामान पहुंचाना एक बड़ी जरूरत होती है. ऐसे में कुछ लोग रिस्क लेकर गाड़ी को ऐसे रास्तों पर लेकर जाते हैं. हालांकि ऐसा करना बिल्कुल भी आसान नहीं होता. वायरल हो रहा वीडियो भी किसी पहाड़ी इलाके का लग रहा है.

ये भी देखिएः Viral Video: दो प्रेमी रोमांस के लिए घुस रहे ऐसी जगह! देख कर आप भी रह जाएंगे दंग

सड़क के इस पार आने के लिए ड्राइवर को कच्चा पुल पार करना है जबकि नीचे नदी बहती दिखाई दे रही है. जिसका मतलब साफ है कि जरा सी भूल से ड्राइवर ट्रक समेत पानी में गिर सकता है. बावजूद इसके ट्रक ड्राइवर बड़ी ही सावधानी से ट्रक को कच्चा पुल पार करवा देता है. इस एक्ट के दौरान हर सेकंड देखने वाले की सांसे हलक में अटकी रहती हैं. गनीमत यह रहती है कि ड्राइवर अपने काम में सफल हो जाता है. इस वीडियो को कुछ ही घंटों पहले सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर शेयर किया गया है. अब तक वीडियो को 40 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी देखिएः Viral: देखते ही देखते प्रकट हो रहा अदृश्य जीव, चकरा रहा दिमाग