logo-image

Viral: चोरी पकड़े जाने पर बुर्के वाली महिला ने की ऐसी हरकत, शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे आप

इस पूरी वीडियो में सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाली बात यही है कि आखिर बुर्के के अंदर उस महिला ने इतना सारा सामना कैसे रख लिया.

Updated on: 03 Sep 2020, 07:52 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आए दिन चोरी की घटनाएं देखने को मिलती रहती हैं. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर चोरी की एक ऐसी वीडियो सामने आई है, जिसे देखने पर आपको गुस्सा तो आएगा ही, साथ में हंसी भी आएगी. जी हां, वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि मॉल के अधिकारियों ने बुर्का पहने एक महिला को चोरी करते हुए पकड़ लिया गया. जिसके बाद उन्होंने महिला से चोरी का सारा सामान वहीं निकलवा लिया. वायरल हो रही वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे कि महिला ने न जाने कैसे अपने कपड़ों के अंदर इतना सारा सामान चुरा कर रख लिया था.

ये भी पढ़ें- Video: ITBP के जवानों ने 8 घंटे तक पैदल चलकर गांव पहुंचाया शव, भूस्खलन में हुई थी शख्स की मौत

वीडियो को तारेक फतह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. तारेक ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''इस्लामिक फेस मास्क, बुर्का सिर्फ महिला का रूप ही नहीं बल्कि और भी बहुत कुछ छिपा सकता है.'' तारेक द्वारा शेयर किए गए 36 सेकंड की इस वीडियो को अभी तक 1 लाख 23 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. करीब 12 हजार ट्विटर यूजर्स इस वीडियो को पसंद कर चुके हैं तो वहीं 4700 से भी ज्यादा यूजर्स इसे रीट्वीट भी कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Viral: भारी बारिश के बाद 'आत्मनिर्भर' बना हैंड पंप, बिना चलाए नॉन स्टॉप बह रहा पानी

वीडियो में आप देखेंगे कि मॉल के अधिकारियों और कर्मचारियों ने महिला चोर को चारों ओर से घेर लिया है और उससे चोरी का सारा सामान निकलवा रहे हैं. इस पूरी वीडियो में सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाली बात यही है कि आखिर बुर्के के अंदर उस महिला ने इतना सारा सामना कैसे रख लिया. चोरी किया हुआ सारा सामान वापस करने के बाद महिला ने अपने सारे कपड़े भी उठा दिए, जिससे वहां मौजूद कर्मचारी शर्म से पानी-पानी हो गए. वीडियो कहां की है और कितनी पुरानी है, इसके बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है.