logo-image

Shocking Video: बास्केटबॉल मैच के दौरान हुआ भयानक हादसा, बाल-बाल बचे खिलाड़ी

बास्केटबॉल मैच के दौरान एक खिलाड़ी खेलते-खेलते नेट पर जाकर लटक गया. नेट का पोल खिलाड़ी का वजन नहीं झेल पाया और टूटकर नीचे गिर गया.

Updated on: 24 Jan 2021, 02:04 PM

नई दिल्ली:

दुनियाभर में कोरोना वायरस (Corona Virus) का तांडव जारी है. कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से दुनियाभर में लंबे समय तक खेलों पर प्रतिबंध लगा दिया गया. हालांकि, अब धीरे-धीरे खेलों की शुरुआत होने लगी है. क्रिकेट में तो अब निर्धारित दर्शकों को भी मैदान में प्रवेश की अनुमति दे दी गई है. हालांकि, कई जगहों पर अभी भी बंद दरवाजों के पीछे ही मैच खेले जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- नेताजी ने देश के लिए छोड़ दी थी ICS की नौकरी, वायरल हुआ Resignation Letter

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें बास्केटबॉल मैच के दौरान एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो देखने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी. दरअसल, बास्केटबॉल मैच के दौरान एक खिलाड़ी खेलते-खेलते नेट पर जाकर लटक गया. नेट का पोल खिलाड़ी का वजन नहीं झेल पाया और टूटकर नीचे गिर गया.

ये भी पढ़ें- हाथी पर फेंका जलता हुआ टायर, इलाज के दौरान हुई मौत, वीडियो देख दहल जाएगा दिल

राहत की बात ये रही कि जब नेट का पोल टूटकर नीचे गिरा तो कोर्ट में मौजूद सभी खिलाड़ी समय रहते सुरक्षित किनारे आ गए. मैच में पोल टूटने के बाद एक बड़ा हादसा हो सकता था लेकिन खिलाड़ियों के प्रेसेंस ऑफ माइंड की वजह से कोई बड़ी अनहोनी नहीं हो पाई और सभी सुरक्षित बच गए. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 12 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.