logo-image

हाथी पर फेंका जलता हुआ टायर, इलाज के दौरान हुई मौत, वीडियो देख दहल जाएगा दिल

हाथी पर जलता हुआ टायर फेकने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ये वीडियो IFS अधिकारी प्रवीन अंगुसामी ने अपने ट्विटर पर शेयर की है.

Updated on: 23 Jan 2021, 10:52 AM

नई दिल्ली:

भारत में हाथियों के खिलाफ अत्याचार के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ताजा मामला तमिलनाडु के नीलगिरी से आया है. यहां एक हैवान ने हाथी के ऊपर जलता हुआ टायर फेक दिया. जलते हुए टायर की वजह से हाथी बुरी तरह से झुलस गया. जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कुछ दिन के बाद उसकी मौत हो गई. इस पूरे मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें- भारत से वैक्सीन लेकर ब्राजील पहुंचे बजरंगबली, राष्ट्रपति ने पीएम नरेंद्र मोदी को कहा धन्यवाद

हाथी पर जलता हुआ टायर फेकने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ये वीडियो IFS अधिकारी प्रवीन अंगुसामी ने अपने ट्विटर पर शेयर की है. शुक्रवार को शेयर की गई इस वीडियो को 11 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. प्रवीन ने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि ये मामला नीलगिरी के एक प्राइवेट रिजॉर्ट का है. जहां एक शख्स ने हाथी के ऊपर जलता हुआ टायर फेक दिया था.

ये भी पढ़ें- अस्पताल में भर्ती थी मालकिन, हॉस्पिटल के बाहर इंतजार करता रहा डॉगी, देखें Video

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि जलता हुआ टायर हाथी के कान में जाकर अटक गया. जिसके बाद हाथी असहनीय दर्द के मारे इधर-उधर भागने लगा. इस घिनौने कृत्य में हाथी का कान और आसपास का शरीर बुरी तरह से जल गया था. इस पूरे मामले में पुलिस ने रिजॉर्ट में काम करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. डॉक्टरों ने बताया कि ज्यादा खून बहने की वजह से हाथी की मौत हुई.