logo-image

Viral: क्रिस गेल से भी ज्यादा खतरनाक है ये नन्हा बच्चा, हर गेंद पर लगा रहा है लंबे-लंबे छक्के

वीडियो में आप देखेंगे कि करीब 3 साल का ये बच्चा क्रिस गेल की तरह तूफानी बल्लेबाजी कर रहा है और हर गेंद पर बड़े-बड़े शॉट लगा रहा है.

Updated on: 16 Sep 2020, 10:43 AM

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन 19 सितंबर से शुरू हो रहा है. कई महीनों के लंबे इंतजार के बाद क्रिकेट फैंस को एक बार फिर से आईपीएल में धूम-धड़ाका देखने को मिलेगा. क्रिस गेल, आंद्रे रसेल, हार्दिक पांड्या जैसे तूफानी बल्लेबाज एक बार फिर से दर्शकों के मनोरंजन के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक नन्हे बच्चे का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जो क्रिस गेल की तरह लंबे-लंबे छक्के लगा रहा है.

ये भी पढ़ें- Viral: खूंखार मगरमच्छ के जबड़े से बचकर भागा कछुआ, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने अपने ट्विटर पर इस नन्हे-से बच्चे की वीडियो शेयर की है. वीडियो में आप देखेंगे कि करीब 3 साल का ये बच्चा क्रिस गेल की तरह तूफानी बल्लेबाजी कर रहा है और हर गेंद पर बड़े-बड़े शॉट लगा रहा है. वीडियो देखकर आपको ऐसा लगेगा कि ये बच्चा अपने घर पर नहीं बल्कि क्रिकेट के मैदान पर बल्लेबाजी कर रहा है और हर गेंद पर लंबे-लंबे छक्के लगा रहा है.

ये भी पढ़ें- गांजे की लत में बर्बाद हुआ नशेड़ी चूहा, गार्डन में बेहोश होकर उल्टा पड़ा मिला

बच्चे की धूआंधार बैटिंग देखकर क्रिकेट फैंस हैरान हैं और वे इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. आकाश चोपड़ा द्वारा शेयर की गई इस वीडियो में बल्लेबाजी कर रहे बच्चे को कोई 'भारतीय क्रिस गेल' बता रहा है तो कोई इसे ऋषभ पंत का छोटा वर्जन कह रहा है. बाएं हाथ से बल्लेबाजी कर रहा ये बच्चा बैटिंग करते हुए जबरदस्त फुटवर्क का भी इस्तेमाल कर रहा है, जैसे ये सालों से किसी बड़े कोच से ट्रेनिंग ले रहा हो.