logo-image

टीम इंडिया का कायल हुआ ऑस्ट्रेलियाई फैन, वंदे मातरम और भारत माता की जय के लगाए नारे

टीम इंडिया की जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसक ब्रिस्बेन में टीम इंडिया की जीत के बाद 'वंदे मातरम' और 'भारत माता की जय' के नारे लगा रहा था.

Updated on: 21 Jan 2021, 10:53 AM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया में जाकर ऑस्ट्रेलिया को धूल चटाना कोई मामूली बात नहीं है. टेस्ट क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया का इतिहास काफी शानदार रहा है, जिसे टीम इंडिया ने अब 'गुजरे जमाने की बात' साबित कर दिया है. लगातार दो टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को हराकर टीम इंडिया ने अपनी काबिलियत साबित कर दी है. यही वजह है कि दुनियाभर के दिग्गज अब टीम इंडिया को लेकर काफी गंभीर हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- 90 साल की बूढ़ी सास को झाड़ू से पीट रही थी हैवान बहू, Video देख कांप जाएंगी रूह

खास बात ये है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में कप्तान विराट कोहली सिर्फ पहला मैच ही खेल पाए थे. इतना ही नहीं, टीम इंडिया के कई सीनियर खिलाड़ी चोटिल होने की वजह से बाहर हो गए थे. जिसके बाद भारतीय टीम अजिंक्य रहाणे की अगुवाई में एक युवा टीम के साथ मैदान पर उतरी और इतिहास रच दिया.

ये भी पढ़ें- टीके का टीका लगाकर किया गया स्वागत, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

टीम इंडिया की जीत के बाद सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हुई. इसी कड़ी में एक ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसक की वीडियो भी खूब वायरल हुई. ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसक ब्रिस्बेन में टीम इंडिया की जीत के बाद 'वंदे मातरम' और 'भारत माता की जय' के नारे लगा रहा था. ऑस्ट्रेलियाई टीम की जर्सी में दिख रहा ये शख्स स्टैंड्स में खड़ा होकर भारत के समर्थन में नारे लगा रहा था.