logo-image

90 साल की बूढ़ी सास को झाड़ू से पीट रही थी हैवान बहू, Video देख कांप जाएंगी रूह

आरोपी महिला को सब-डिविजनल मजिस्ट्रेट (SDM) की अदालत में पेश किया गया. जिसके बाद सोमवार को उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया.

Updated on: 19 Jan 2021, 12:09 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. आगरा के बाह इलाके में रहने वाली एक महिला ने अपनी 90 साल की वृद्ध सास को बेरहमी से पीट डाला. खबरों के मुताबिक 90 साल की माया देवी (Maya Devi) बिना बताए घर से बाहर चली गई थी, जिससे गुस्साई महिला ने अपनी सास को झाड़ू से बुरी तरह पीट दिया.

महिला जब अपनी सास को झाड़ू से पीट रही थी, उसी समय वहां मौजूद किसी शख्स ने पिटाई का वीडियो बना लिया. वृद्ध महिला की पिटाई का वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया. वीडियो में माया देवी एक खाट पर रोती हुई दिखाई दे रही हैं और मदद की गुहार लगा रही है. बताया जा रहा है कि सास को पीटने वाली महिला का नाम मुन्नी देवी है जिसकी उम्र 60 साल है.

ये भी पढ़ें- लखनऊ से आगरा के बीच मार्च से शुरू होगी सीधी फ्लाइट, जानें क्या होगी टाइमिंग्स

वीडियो पर संज्ञान लेते हुए आगरा पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 151 (संज्ञेय अपराधों को रोकने के लिए गिरफ्तारी) के तहत मुन्नी देवी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. महिला को सब-डिविजनल मजिस्ट्रेट (एसडीएम) की अदालत में पेश किया गया. जिसके बाद सोमवार को उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया.

के. वेंकट अशोक, पुलिस अधीक्षक (पूर्व) ने बताया कि पीड़िता और आरोपी दोनों विधवा हैं और भाउपुरा गांव में एक साथ रहती हैं. मुन्नी देवी ने पुलिस को बताया कि उसकी सास को बिना बताए बाहर जाने की आदत है, जिससे वह तंग आ चुकी थी. महिला ने बताया कि सास की इस आदत की वजह से उन्हें पूरे गांव में खोजना पड़ता है.

ये भी पढ़ें- केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव लव अग्रवाल के भाई अंकुर अग्रवाल की मौत, खेत में मिला शव

एसपी ने कहा कि मुन्नी देवी को निर्देश दिया गया है कि वह अपनी सास के साथ दुर्व्यवहार न करें और उसका सम्मान करें. पुलिस ने माया देवी को खिलाया-पिलाया और भविष्य में उनकी मदद का आश्वासन दिया है.