logo-image

केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव लव अग्रवाल के भाई अंकुर अग्रवाल की मौत, खेत में मिला शव

मामला सहारनपुर के पिलखनी इलाके का है, जहां अंकुर अग्रवाल की फैक्ट्री स्थित है. अंकुर अग्रवाल का शव उनकी फैक्ट्री के नजदीक एक खेत में मिला है.

Updated on: 19 Jan 2021, 11:37 AM

सहारनपुर:

Uttar Pradesh के सहारनपुर (Saharanpur) जिले में केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव Lav Agarwal के भाई Ankur Agarwal का शव मिला है. पूरा मामला सहारनपुर के पिलखनी इलाके का है, जहां अंकुर अग्रवाल की फैक्ट्री स्थित है. अंकुर अग्रवाल का शव उनकी फैक्ट्री के नजदीक एक खेत में मिला है.

आईएएस अधिकारी (IAS Officer) लव अग्रवाल के छोटे भाई अंकुर अग्रवाल की मौत गोली लगने की वजह से हुई है. मामले की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थन पर पहुंची पुलिस को अंकुर के शव के पास से ही एक लाइसेंसी पिस्टल बरामद हुई है. पुलिस ने बताया कि शव के पास से मिली पिस्टल अंकुर अग्रवाल की ही है.

ये भी पढ़ें- परिवार संग श्रीराम के दर्शन करने जाएंगे अखिलेश, तांडव पर दिया ये बयान

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अतुल शर्मा ने बताया कि अंकुर अग्रवाल के परिजनों ने शव का पोस्टमॉर्टम कराने से मना कर दिया. वे अंकुर की बॉडी बिना पोस्टमॉर्टम कराए ही घर लेकर चले गए. इसके साथ ही उन्होंने अंकुर की मौत के मामले में कोई शिकायत भी दर्ज नहीं कराई है.

खबरों के मुताबिक अंकुर पर काफी कर्ज था, जिसकी वजह से वह काफी तनाव में भी था. बताया जा रहा है कि अंकुर के परिवार ने अभी हाल ही में उनके कर्ज का एक हिस्सा चुकाया है, लेकिन कुल कर्ज बहुत ज्यादा है. पुलिस को संदेह है कि ज्यादा कर्ज होने की वजह से अंकुर ने गोली मारकर आत्महत्या की है.