logo-image

पूरे परिवार के साथ भगवान राम के दर्शन करने जाएंगे अखिलेश यादव, तांडव विवाद पर दिया ये बयान

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गोंडा में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान अखिलेश यादव ने कई मुद्दों पर बात की और अपने विचार रखे.

Updated on: 19 Jan 2021, 09:24 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गोंडा में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान अखिलेश यादव ने कई मुद्दों पर बात की और अपने विचार रखे. अखिलेश यादव ने सोमवार को मीडिया से बातचीत करते हुए दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों को अपना पूरा समर्थन दिया. उन्होंने केंद्र सरकार से अपील की और कहा कि सरकार को किसानों की मांग मान लेनी चाहिए. अखिलेश ने कहा कि 26 जनवरी सबसे अच्छा दिन होगा, जब किसान खुशी-खुशी अपने ट्रैक्टर लेकर वापस अपने गांव चले जाएं.

अखिलेश यादव ने अयोध्या के भगवान श्रीराम मंदिर को लेकर कहा कि भगवान राम हम सभी के हैं और हम अपने पूरे परिवार के साथ दर्शन करने के लिए अयोध्या जाएंगे.

तांडव वेब सीरीज पर चल रहे विवाद पर पूछे गए सवाल पर अखिलेश ने कहा कि सरकार इसलिए तांडव करा रही है ताकि किसानों की मांगों को दबाया जा सके. अखिलेश ने कहा कि सरकार इस तरह के कार्यक्रमों को इसलिए आयोजित करा रही है कि ताकि गरीब नौजवानों को रोजगार न देना पड़े.

ये भी पढ़ें- UP: कॉलगर्ल के साथ मिलकर चला रहे थे सेक्स रैकेट, 2 कॉन्स्टेबल निलंबित

आजम खान के खिलाफ योगी आदित्यनाथ सरकार की कार्रवाई पर अखिलेश ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि आजम खान को सिर्फ इसलिए परेशान किया जा रहा है क्योंकि उन्होंने यूनिवर्सिटी बनाई. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष ने कहा कि आजम खान पर कई झूठे मुकदमे लगा दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि योगी ऐसे पहले मुख्यमंत्री हैं जिन्होंने खुद अपने मुकदमे वापस ले लिए.

राम मंदिर निर्माण के सहयोग पर अखिलेश ने कहा कि ये पॉलिटिकल एजेंडा है ताकि किसानों के मुद्दे व अन्य मुद्दों से ध्यान भटकाया जा सके. हिन्दू धर्म में दान देना एक पुरानी परंपरा है और ये सरकार कितनी बार चंदा लेगी.

ये भी पढ़ें- इटावा में राजधानी एक्सप्रेस से टकराकर 8 गायों की मौत, 6 घायल

अखिलेश यादव ने कोरोनावायरस वैक्सीनेशन अभियान के बारे में एक बार फिर सरकार पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि पहले बीजेपी के सभी नेताओं को वैक्सीन लगवानी चाहिए. उन्होंने कहा कि बीजेपी के सभी नेता अभी वैक्सीन लगवा लेंगे तो एक साल बाद हम समाजवादी लोग सभी को फ्री में वैक्सीन लगवाएंगे.

इसके अलावा पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अखिलेश यादव ने मौजूदा मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी एक अच्छी मुख्यमंत्री हैं और वे एक बार फिर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बनेंगी.