logo-image

टीके का टीका लगाकर किया गया स्वागत, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

देश के अलग-अलग हिस्सों में टीकाकरण केंद्रों को गुब्बारों और फूलों से सजाया गया तो वहीं कई जगह वैक्सीन लेने वाले लाभार्थियों की आरती भी की गई.

Updated on: 17 Jan 2021, 03:05 PM

नई दिल्ली:

देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ विश्व का सबसे बड़ा वैक्सीनेशन (Vaccination) अभियान शुरू हो गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने शनिवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोरोना वायरस टीकाकरण अभियान (Corona Virus Vaccination Campaign) का उद्घाटन किया. टीकाकरण अभियान के पहले चरण में 3 करोड़ देशवासियों को कोविड-19 का टीका लगाया जाएगा. पीएम मोदी (PM Modi) ने शनिवार को अपने संबोधन में कहा कि सरकार वैक्सीनेशन के दूसरे चरण में 30 करोड़ लोगों को टीका लगाने की कोशिश करेगी.

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी ने देश के बेहतर स्वास्थ्य के लिए की कामनाएं, शेयर किया खूबसूरत वीडियो

विश्व के सबसे बड़े वैक्सीनेशन अभियान के दौरान देशभर में उत्सव का माहौल रहा. देश के अलग-अलग हिस्सों में टीकाकरण केंद्रों को गुब्बारों और फूलों से सजाया गया तो वहीं कई जगह वैक्सीन लेने वाले लाभार्थियों की आरती भी की गई. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को सोनल कालरा नाम की एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है.

ये भी पढ़ें- शख्स ने सोशल मीडिया पर की मरने की घोषणा, फिर जहर खाकर दे दी जान, जानें वजह

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि जब कोरोना वायरस का टीका अस्पताल पहुंचा तो वहां मौजूद स्टाफ ने टीके का टीका लगाकर स्वागत किया. सोनल ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''आई लव माए इंडिया, टीके को टीका लगा दिया.'' वीडियो के बैकग्राउंड पर बॉलीवुड फिल्म विजयपथ का गाना 'आइए आपका इंतजार था' भी लगाया गया है. रविवार दोपहर 1.16 बजे शेयर की गई इस वीडियो को अभी तक 33 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.