logo-image

शख्स ने सोशल मीडिया पर की मरने की घोषणा, फिर जहर खाकर दे दी जान, जानें वजह

राजेश (Rajesh) ने पहले तो सोशल मीडिया (Social Media) पर आकर अपने मरने की घोषणा की और फिर जहर (Poison) खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली.

Updated on: 16 Jan 2021, 08:34 AM

झांसी:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के झांसी (Jhansi) से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां राजेश (Rajesh) नाम के एक शख्स ने पहले तो सोशल मीडिया (Social Media) पर आकर अपने मरने की घोषणा की और फिर जहर (Poison) खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. पूरा मामला मऊरानीपुर तहसील के अंतर्गत आने वाले रानीपुर इलाके का है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

आत्महत्या करने से पहले राजेश ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Video) शेयर की थी, जिसमें उसने अपना दर्द बयां करते हुए कहा था कि वह अपने ससुराल वालों से बहुत परेशान है और अब तंग आकर आत्महत्या करने जा रहा है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली: 20 महीने की बच्ची ने गंवाई जान, जाते-जाते 5 लोगों को दे गई नई जिंदगी

राजेश ने वीडियो में बताया कि उसके सास, ससुर और साली लंबे समय से लगातार परेशान कर रहे थे, जिसकी वजह से वह अवसादग्रस्त हो गया है और अब आत्महत्या कर रहा है. जहर खाने के बाद राजेश के परिजन उसे झांसी मेडिकल कॉलेज ले गए. जहां से उसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया.

ग्वालियर में डॉक्टरों ने राजेश को बचाने की तमाम कोशिशें की, लेकिन अफसोस उसे बचाया नहीं जा सका. राजेश ने गुरुवार को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस पूरे मामले में एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि मृतक राजेश के ससुराल वालों से पूछताछ की जा रही है और दोषी पाए जाने पर उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.