logo-image

स्टेशन तोड़कर हवा में लटक गई मेट्रो ट्रेन, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

बैरियर तोड़कर स्टेशन से बाहर निकली मेट्रो ट्रेन व्हेल की 30 फीट ऊंची पूंछ पर जाकर अटक गई.

Updated on: 04 Nov 2020, 05:33 PM

नई दिल्ली:

यूरोपीय देश नीदरलैंड में एक बड़ा मेट्रो रेल हादसा होते-होते टल गया. पूरा मामला सोमवार का बताया जा रहा है जब एक मेट्रो रेल अनियंत्रित होकर बैरियर तोड़ते हुए स्टेशन से बाहर आ गई. लेकिन गनीमत रही कि स्टेशन से कुछ ही फीट की दूरी पर बने व्हेल मछली की पूंछ ने ट्रेन को नीचे गिरने से बचा लिया. बैरियर तोड़कर स्टेशन से बाहर निकली ट्रेन व्हेल की 30 फीट ऊंची पूंछ पर जाकर अटक गई.

ये भी पढ़ें- Viral: 'आंटी' बोलने पर भड़की महिला, बीच बाजार हुई लड़की की जबरदस्त धुनाई

इस पूरे हादसे की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह हादसा स्पिजेनकिसे शहर के De Akkers मेट्रो स्टेशन पर हुआ. dutchnews.nl के मुताबिक हादसे के समय ट्रेन में ड्राइवर के अलावा और कोई यात्री मौजूद नहीं था. हालांकि, हादसे में ट्रेन को काफी नुकसान पहुंचा है. ट्रेन का अंडरकैरेज और खिड़कियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं.

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर उड़ी कपिल देव के निधन की अफवाहें, पूर्व कप्तान ने वीडियो जारी कर कही ये बात

हादसे के बाद ट्रेन के ड्राइवर को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया. जिसके बाद पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में लेकर हादसे से जुड़े तमाम सवाल-जवाब किए. हालांकि, संबंधित अधिकारी पूरे हादसे की जांच कर रहे हैं. इस पूरे हादसे में सबसे अच्छी बात ये रही कि ट्रेन स्टेशन से नीचे नहीं गिरी और एक बड़ा हादसा टल गया.