News Nation Logo

Viral: कछुए ने पेश की दोस्ती की मिसाल, बेसुध पड़ी मछली को दी नई जिंदगी

मछली और कछुए की इस वीडियो को @NaturelsLit ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया गया है, जिसे यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 19 Aug 2020, 06:29:36 PM
fish turtle

मछली की जान बचाता कछुआ (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक नन्हे कछुए और एक मछली की खूबसूरत वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि पानी के कुंड में पड़े पत्थर पर एक मछली बिल्कुल बेसुध पड़ी हुई है. मछली को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह पानी में तैरते-तैरते बाहर निकलकर पत्थर पर आ गई और वापस पानी में नहीं पहुंच पाई. जिसकी वजह से वह पत्थर पर ही तड़प-तड़प कर बेसुध हो गई.

ये भी पढ़ें- Batman बनकर हर भूखे को खाना दे रहा ये शख्स, कोरोना के चलते बर्बाद हुआ देश

पत्थर पर पड़ी बेसुध मछली को देखकर वहां मौजूद एक छोटे-से कछुए न जाने उसे कैसा स्पर्श दिया कि वह अचानक ठीक हो गई और सीधे पानी में पहुंचकर गोते लगाने लगी. मछली और कछुए की इस वीडियो को @NaturelsLit ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया गया है, जिसे यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. महज 9 सेकंड की इस वीडियो को 17 अगस्त को पोस्ट किया गया था, जिसे अभी तक 1 लाख 71 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- बगीचे की सिंचाई के लिए किया ऐसा जुगाड़, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो

@NaturelsLit नाम के ट्विटर यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि कछुए ने अपनी दोस्त मछली की जान बचाई. ट्विटर यूजर @NaturelsLit की इस वीडियो पर लोगों के मिले-जुले कमेंट्स आ रहे हैं. कुछ यूजर्स का कहना है कि कछुए ने मछली के साथ अपनी दोस्ती की मिसाल पेश की है. जबकि कुछ यूजर्स का कहना है कि कछुआ उस मछली को खाने आया था लेकिन गलती से वह उसके हाथ से निकल गई.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 19 Aug 2020, 06:29:36 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.