News Nation Logo
Banner

Batman बनकर हर भूखे को खाना दे रहा ये शख्स, कोरोना के चलते बर्बाद हुआ देश

लाचार और बेसहारा लोगों को खाना बांट रहा ये शख्श अपनी पहचान को सार्वजनिक नहीं करना चाहता है इसलिए ये बैटमैन के कपड़े पहनकर सड़कों पर नेकी का काम कर रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 19 Aug 2020, 04:34:37 PM
BATman reuters

बेघरों को खाना बांट रहा शख्स (Photo Credit: Reuters)

नई दिल्ली:

दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है. चीन से आए इस वायरस ने क्या भारत और क्या अमेरिका, किसी को नहीं छोड़ा. अमेरिका जैसे दुनिया के सबसे ताकतवर देश की अर्थव्यवस्था ने भी कोरोना वायरस के आगे घुटने टेक दिए. हालांकि, सभी देश जैसे-तैसे करके इस महामारी से लड़ रहे हैं और बिगड़ चुके हालातों को सुधारने का प्रयास कर रहे हैं. दक्षिण अमेरिका का चिली भी कोरोना से काफी बुरी तरह प्रभावित हुआ है. कोरोना के चलते लगाए गए प्रतिबंधों की वजह से गरीबी और बेरोजगारी में भारी बढ़ोतरी हुई है.

ये भी पढ़ें- बगीचे की सिंचाई के लिए किया ऐसा जुगाड़, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो

भारत में कोरोना वायरस की वजह से बिगड़े हालातों में जैसे सोनू सूद ने हजारों लोगों की मदद की, ठीक वैसे ही चिली में भी एक शख्स है जो जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहा है. खास बात ये है कि चिली में गरीबों और बेरोजगारों की मदद कर रहे इस शख्स की अभी तक पहचान नहीं हुई है. चिली की राजधानी सैंटियागो में लाचार और बेसहारा लोगों को खाना बांट रहा ये शख्श अपनी पहचान को सार्वजनिक नहीं करना चाहता है इसलिए ये बैटमैन के कपड़े पहनकर सड़कों पर नेकी का काम कर रहा है.

ये भी पढ़ें- Video: जयपुर की भारी बारिश में इंसान तो इंसान, गाड़ियां भी बह गईं.. कांप जाएगी रूह

संकट के समय लोगों की मदद कर रहे इस शख्स का कहना है कि वह सिर्फ लोगों की मदद करना चाहता है, इसके अलावा उसे किसी चीज से कोई मतलब नहीं है. शख्स का कहना है कि वह खुद खाना तैयार करता है और जरूरतमंद लोगों को बांटता है. उसने चिली के अन्य लोगों से अपील भी की है कि वे जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आएं. उसने अपील करते हुए कहा कि यदि आप जरूरतमंदों को अपना थोड़ा समय, खाना और थोड़ी जगह दे सकते हैं तो आगे जरूर आएं और मदद करें. लोगों की मदद कर रहा ये बैटमैन सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

First Published : 19 Aug 2020, 04:34:37 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो