logo-image

Video: जयपुर की भारी बारिश में इंसान तो इंसान, गाड़ियां भी बह गईं.. मंजर देख कांप जाएगी रूह

भारी बारिश की वजह से जयपुर की गलियों में भीषण बाढ़ जैसे हालात बन गए. पानी के तेज बहाव में गाड़ियां तो गाड़ियां, लोग भी बह जा रहे हैं.

Updated on: 16 Aug 2020, 07:50 AM

नई दिल्ली:

भारत (India) के कई हिस्से भारी बारिश (Heavy Rainfall) की वजह से बुरी तरह प्रभावित हो रहे हैं. असम, बिहार, केरल, उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, राजस्थान समेत देश के कई राज्यों में भारी बारिश की वजह से हालत बिगड़ते जा रहे हैं. मौसम विभाग ने राजस्थान के 27 जिलों में बारिश को लेकर अलर्ट जारी कर दिया है. राजधानी जयपुर में हो रही लगातार तेज बारिश की वजह से जनजीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो गया है. जयपुर में बारिश से हालात इतने बिगड़ गए हैं कि यहां की सड़कें नदियों में तब्दील हो गई हैं.

ये भी पढ़ें- Viral: जिस लाल चौक पर तिरंगा फहराने पर होता था खून-खराबा, आज वहां शान से लहरा रहा है देश का झंडा

राजधानी जयपुर में बारिश की वजह से गलियों में बाढ़ आ गई. सोशल मीडिया पर बारिश की वजह से जयपुर में बिगड़े हालातों की कई वीडियो वायरल हो रही हैं. वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि भारी बारिश की वजह से जयपुर की गलियों में भीषण बाढ़ जैसे हालात बन गए. पानी के तेज बहाव में गाड़ियां तो गाड़ियां, लोग भी बह जा रहे हैं. वायरल हो रहे एक वीडियो में आप देखेंगे कि जयपुर की एक गली में बारिश के पानी का इतना तेज बहाव आया कि वहां मौजूद लोग बहने लगे, जिन्हें बचाने के लिए दूसरे लोगों ने अपनी जान को दांव पर लगा दिया.

ये भी पढ़ें- Viral: सनकी पिता ने बेटे को हथौड़े से पीट-पीटकर मार डाला, CCTV में कैद हुई वारदात

एक अन्य वीडियो में एक भारी-भरकम मारुति स्विफ्ट डिजायर भी बहती हुई नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर जयपुर की स्थितियों की कई तस्वीरें भी सामने आईं. जिनमें सड़कों पर खड़ी गाड़ियां खड़ी-खड़ी बारिश के पानी में डूब गईं. जयपुर से आ रहीं कुदरत के कहर की ये वीडियोज और तस्वीरें देखकर किसी के भी होश उड़ सकते हैं. बताते चलें कि मौसम विभाग ने शनिवार को राजस्थान के कुल 27 जिलों में बारिश को लेकर अलर्ट जारी कर दिया है, जिनमें जयपुर भी शामिल है.