News Nation Logo
Banner

Viral: गाजियाबाद में हुए मौत का तांडव देख कांप जाएगी रूह, विचलित कर देगी तस्वीरें

हादसे के बाद से ही सोशल मीडिया पर घटनास्थल की कई हृदयविदारक तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखकर आपकी रूह कांप जाएगी.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 04 Jan 2021, 08:55:03 AM
muradnagar social

हादसे की तस्वीर (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में रविवार को हुए श्मशान घाट हादसे ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. शव का अंतिम संस्कार करने के लिए जुटी लोगों की भीड़ पर श्मशान की छत गिर पड़ी थी. इस दर्दनाक हादसे में अभी तक 25 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि कई लोग मलबे में दबने से गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को मलबे से निकालकर नजदीकी अस्पतालों में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि श्मशान की छत का बीते अक्टूबर में ही पुनर्निर्माण कराया गया था, जो बारिश की वजह से नीचे आ गिरा.

ये भी पढ़ें- सुसाइड कर रही महिला का मुंबई पुलिस ने इस तरह से किया रेस्क्यू, देखें वीडियो

हादसे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई बड़े नेताओं ने शोक व्यक्त किया है. हादसे के बाद से ही सोशल मीडिया पर घटनास्थल की कई हृदयविदारक तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखकर पत्थरदिल इंसान की भी रूह कांप जाएगी. वायरल हो रही तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि श्मशान की भारी-भरकम छत किस तरह से नीचे गिरी हुई है. तस्वीरों को देखकर ही हादसे का अंदाजा लगाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया में खाया Beef, बिल की तस्वीर वायरल

हादसे की एक अन्य तस्वीर में आप देखेंगे कि कैसे अंतिम संस्कार में शामिल होने आए लोग गिरी हुई छत के नीचे दबे हुए हैं. इस तस्वीर में एक साथ कई लोग छत के मलबे के नीचे दबे हुए दिखाई दे रहे हैं. हादसे के तुरंत बाद पुलिस और NDRF की टीमें रेस्क्यू के लिए पहुंच गई, जिसकी वजह से कई लोगों को समय रहते बचा लिया गया, वरना हादसे में मरने वालों की संख्या में और इजाफा हो सकता था. उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने हादसे की जांच के आदेश दिए हैं.

First Published : 04 Jan 2021, 08:55:03 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.