News Nation Logo
Banner

टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया में खाया Beef, बिल की तस्वीर वायरल

ट्विटर पर बीफ का बिल वायरल होने के बाद ट्रोल आर्मी रोहित शर्मा पर भड़के हुए नजर आ रही है. ट्विटर यूजर्स ने रोहित शर्मा पर दोहरा रवैया अपनाने का आरोप लगाया है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 03 Jan 2021, 03:32:06 PM
team india social

रेस्टॉरेंट में खाना खाते हुए टीम इंडिया (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच 7 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा. इससे पहले टीम इंडिया के 5 खिलाड़ियों को कोविड-19 बायो बबल तोड़ दिया, जिसकी वजह से उन्हें आइसोलेशन में भेज दिया गया है. लिहाजा, इन पांचों खिलाड़ियों का सिडनी टेस्ट में खेलना बहुत मुश्किल नजर आ रहा है. हालांकि, बीसीसीआई ने खिलाड़ियों का समर्थन किया है.

ये भी पढ़ें- पाक PM इमरान खान के ड्राइवर ने की सऊदी अरब की रईस महिला व्यापारी से शादी!

इसी बीच रविवार को ट्विटर पर #Beef काफी ट्रेंड कर रहा है. बता दें कि टीम इंडिया के खिलाड़ी रोहित शर्मा, शुभमन गिल, ऋषभ पंत, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी नए साल के मौके पर रेस्टॉरेंट में खाना गए थे. जहां एक फैन ने खिलाड़ियों के खाने का बिल पे किया और उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की था. इसी दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने बायो सिक्योर बबल का उल्लंघन किया था.

ये भी पढ़ें- Viral: गजब की डांसर है ये भैंस, मालकिन के कहने पर लगाती है ठुमके

रविवार को सुबह से ही ट्विटर पर एक बिल की तस्वीर वायरल हो रही है. तस्वीर को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये टीम इंडिया के खिलाड़ियों के खाने का बिल है, जो उन्होंने नए साल पर रेस्टॉरेंट में खाया था. बिल में Stir Fried Beef का भी जिक्र है और ऐसा बताया जा रहा है कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने 1 जनवरी को रेस्टॉरेंट में बीफ भी खाया था.

ये भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर गए शख्स के साथ हुई ऐसी अनहोनी, मौत से चंद सेकेंड पहले मिली नई जिंदगी

ट्विटर पर बीफ का बिल वायरल होने के बाद ट्रोल आर्मी रोहित शर्मा पर भड़के हुए नजर आ रही है. ट्विटर यूजर्स ने रोहित शर्मा पर दोहरा रवैया अपनाने का आरोप लगाया है. यूजर्स ने रोहित शर्मा के एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट भी शेयर भी किया है, जिसमें वे होली के त्योहार पर जानवरों का ख्याल रखने की अपील कर रहे हैं.

First Published : 03 Jan 2021, 03:32:06 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.