News Nation Logo
Banner

पाक PM इमरान खान के ड्राइवर की खुली किस्मत, सऊदी अरब की रईस महिला व्यापारी से रचाई शादी!

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Pakistan PM Imran Khan) के ड्राइवर ने एक सऊदी अरब की अमीर महिला व्यापारी (Arab Women Businessman) से शादी (Marriage) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.  

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 02 Jan 2021, 12:36:53 PM
Viral

पाक PM इमरान खान के ड्राइवर ने की सऊदी की रईस महिला व्यापारी से शादी! (Photo Credit: सोशल मीडिया)

इस्लामाबाद:

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Pakistan PM Imran Khan) के ड्राइवर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि इमरान खान के ड्राइवर ने सऊदी अरब की एक अमीर महिला व्यापारी (Arab Women Businessman) से शादी (Marriage) कर ली है. सोशल मीडिया पर यह वीडिया काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

कुछ लोग इस वीडियो को सच्चे प्यार की मिसाल बता रहे हैं तो कुछ इसे फेक वीडियो बता रहे हैं. हालांकि वीडियो पर इमरान खान को लेकर भी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. कुछ लोगों का कहना है कि वीडियो सऊदी अरब की किसी और शादी का है.  

महिला सऊदी की सबसे अमीर व्यापारी  
सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें दावा किया जा रहा है कि महिला सऊदी की सबसे अमीर व्यापारी साहू बिंत अब्दुल्लाह अल महबूब है. साहू बेशुमार संपत्ति की मालिक है. उसके पास मक्का और मदीना के साथ-साथ फ्रांस और दूसरे देशों में होटलों समेत कई संपत्ति हैं. उनकी कुल संपत्ति 8 अरब डॉलर की बताई जा रही है. महिला के साथ वीडियो में जो शख्स दिखाई दे रहा है, उस पर दावा किया जा रहा है कि वह पाकिस्तानी मूल का एक ड्राइवर है. हालांकि इस वीडियो की सच्चाई क्या है इसका अभी तक पता नहीं चला है लेकिन लोग वीडियो के बहाने इमरान खान पर तंज जरूर कस रहे हैं. 

First Published : 02 Jan 2021, 12:36:53 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.