logo-image

सुसाइड कर रही महिला का मुंबई पुलिस ने इस तरह से किया रेस्क्यू, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस का वीडियो तेजी वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस सुसाइड कर रही एक महिला को बचाती है. पुलिस के बचाने के उस तरीके और वक्त पर पहुंचने की तारीफ हो रही है.

Updated on: 03 Jan 2021, 07:44 PM

मुंबई :

अक्सर पुलिस के बारे में कहा जाता है कि वह वारदात होने के बार देर से पहुंची है. पुलिस कभी वक्त पर नहीं पहुंची लोगों के जेहन में यह बात हमेशा रहती है. वहीं, इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आप पुलिस की तारीफ किए बगैर नहीं रह पाएंगे. साथ ही आपकी पुलिस के देर से पहुंचने की शिकायत और सोच में बदलाव हो सकता है. दरअसल, सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस का वीडियो तेजी वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस सुसाइड कर रही एक महिला को बचाती है. पुलिस के बचाने के उस तरीके और वक्त पर पहुंचने की तारीफ हो रही है.

यह भी पढ़ें : टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया में खाया Beef, बिल की तस्वीर वायरल

वायरल हो रहा वीडियो एक मिनट आठ सेकेंड है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला घर की छत से कुदने की कोशिश कर रही है. वहीं, पुलिस उसे बचाने के लिए किस तरह से रेस्क्यू कर रही है. एक महिला पुलिस सीढ़ियों लगाकर महिला को बचाने की कोशिश कर रही है, तो एक पुलिस वाला चुपके से महिला को पीछे से पकड़कर कुदने से बचा लेता है. उसके बाद सभी कई पुलिसकर्मी महिला को छत पर पकड़ लेते है और उसे सुसाइड करने से रोक लेते है.