News Nation Logo

Viral: किसान आंदोलन का सच, दिन में पैसे, रात में दारु, और क्या चाहिए

वायरल ऑडियो में दो लोग बातें कर रहे हैं. एक शख्स दूसरे शख्स से कह रहा है कि सरकार बिल्कुल ठीक कर रही है लेकिन यही लोग मानने को तैयार नहीं हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 30 Jan 2021, 10:16:03 AM
Viral: किसान आंदोलन का सच, दिन में पैसे, रात में दारु, और क्या चाहिए

Viral: किसान आंदोलन का सच, दिन में पैसे, रात में दारु, और क्या चाहिए (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसानों का आंदोलन आज 66वें दिन में प्रवेश कर गया है. दिल्ली की अलग-अलग सीमाओं पर किसान आंदोलन कर रहे हैं. 26 जनवरी को हुई हिंसा के बाद ऐसा लग रहा था कि किसानों का प्रदर्शन खत्म हो जाएगा और वे अपने-अपने घर लौट जाएंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ, किसान नेता राकेश टिकैत के आंसू देखने के बाद किसान आंदोलन एक बार फिर तेज होता दिखाई दे रहा है. दिल्ली के अलग-अलग बॉर्डरों पर एक बार फिर किसानों की संख्या तेजी से बढ़ रही है.

ये भी पढ़ें- 26 जनवरी हिंसा: उपद्रवियों से होगी नुकसान की भरपाई, नियुक्त होगा क्लेम कमिश्नर

इसी बीच सोशल मीडिया पर किसानों की बातचीत का एक ऑडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा किसानों की बातचीत का ये ऑडियो क्लिप दिल्ली की बीजेपी प्रवक्ता नीतू डबास ने शेयर किया है. नीतू डबास ने ऑडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''दिन में पैसे मिल जाते हैं, रात में दारू का बढ़िया इंतजाम है.''

ये भी पढ़ें- जवानों के लिए बनाया स्मार्ट हेलमेट, चलाएगा गोलियां, बोलेगा वंदे मातरम

दरअसल, वायरल ऑडियो में दो लोग बातें कर रहे हैं. एक शख्स दूसरे शख्स से कह रहा है कि सरकार बिल्कुल ठीक कर रही है लेकिन यही लोग मानने को तैयार नहीं हैं. इसके अलावा वह बता रहा है कि रात में रोज बाहर की दारू मिल जाती है और एक दिन में 2-3 हजार रुपये भी मिल जाते हैं. शख्स कह रहा है कि आंदोलन में बैठने की वजह से घर अच्छा-खासा चल रहा है. हालांकि, हम इस ऑडियो क्लिप की सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं.

First Published : 30 Jan 2021, 10:16:03 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.