News Nation Logo

-39 डिग्री सेल्सियस में बिकिनी पहनकर पार्टी कर रही लड़कियां, वीडियो देख 'गल जाएंगी हड्डियां'

वीडियो में दिख रहा ग्रुप साइबेरिया की गला देनी वाली ठंड में पार्टी कर रहे हैं. ये ग्रुप अपनी मौज-मस्ती के लिए गर्मियों का इंतजार नहीं करना चाहते थे.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 29 Dec 2020, 05:12:10 PM
bikini party

-39 डिग्री में मस्ती करता ग्रुुप (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

पूरा उत्तर भारत इन दिनों ठंड की मार झेल रहा है. राजधानी दिल्ली का पारा भी लगातार गिरता जा रहा है. मंगलवार सुबह दिल्ली का तापमान 3.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. ठंड का ऐसा रवैया देखते हुए लोग घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं. वहीं दूसरी ओर, सोशल मीडिया पर एक ऐसी वीडियो सामने आई है, जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें- Video: टीम इंडिया की शानदार जीत के बाद फैंस का धमाल, मेलबर्न को बना दिया दिल्ली

जी हां, साइबेरिया से आई वीडियो में दिखाई दे रहे लोग -39 डिग्री सेल्सियस में स्विमसूट पहनकर मस्ती कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो में दिख रहा ग्रुप साइबेरिया की गला देनी वाली ठंड में पार्टी कर रहे हैं. ये ग्रुप अपनी मौज-मस्ती के लिए गर्मियों का इंतजार नहीं करना चाहते थे. लिजाहा, उन्होंने -39 डिग्री सेल्सियस में ही पार्टी ऑर्गनाइज कर दी.

ये भी पढ़ें- Viral: भक्ति में शक्ति, भोले के भक्तों को हाड कंपाने वाली सर्दी भी नहीं डिगा पाती

जहां एक तरफ कुछ लोग हड्डियां गला देने वाली ठंड में मौज कर रहे इस ग्रुप की बहादुरी की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो इन्हें बेवकूफ बताकर कोस रहे हैं. -39 डिग्री सेल्सियस में पार्टी कर रहे ग्रुप की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. वीडियो में आप देखेंगे कि ग्रुप की लड़कियां बिकिनी पहनकर मस्ती कर रही हैं तो वहीं लड़कों ने शॉर्ट स्विम सूट पहन रखा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Строев Илья (@stroev_ilya70)

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 29 Dec 2020, 05:12:10 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो