News Nation Logo
Banner

Viral: भक्ति में शक्ति, भोले के भक्तों को हाड कंपाने वाली सर्दी भी नहीं डिगा पाती

भक्ति में शक्ति का इससे अच्छा उदाहरण कोई नहीं हो सकता.

By : Anjali Sharma | Updated on: 28 Dec 2020, 10:39:06 AM
Snowfall in Kedarnath

केदारनाथ धाम (Photo Credit: Major Surendra Poonia)

नई दिल्ली:

जब कड़ाके की ठंड पड़ती है तो लोग चाय के प्याले के लाथ रजाई में बैठना पसंद करते हैं. कुछ लोगों को तो अपने बिस्तर में ही अपनी दुनिया नजर आने लगती है. वहीं बहुत से लोग ऐसे मौसम में सैर-सपाटे पर भी निकल पड़ते हैं. लेकिन ऊनी कपड़ों से लबालब होकर. ऐसे में हम अगर आपको कहें कि आपको बर्फबारी के दौरान हल्के फुल्के कपड़ों में बाहर बैठना है तो शायद सोचकर ही किसी की भी कपकपी छूट जाए. 
लेकिन ये वीडियो देखने के बाद आपको भक्ति में शक्ति का अंदाजा लग ही जाएगा. ट्विटर पर मेजर सुरेंद्र पुनिया ने एक वीडियो शेयर की है. वीडियो में देखा जा सकता है कि ये विडियो केदारनाथ धाम की है. रात में इस वीडियो को थोड़ी दूर से शूट किया गया है. इस वीडियो में 2 साधु लंगोट में बैठे नजर आ रहे हैं. उनके शरीर पर बर्फारी के बीच भी कोई मोटा कपड़ा नजर नहीं आ रहा है. भक्ति में लीन इन साधुओं का वीडियो शेयर करने वाले मेजर सुरेंद्र ने कैप्शन में जो जानकारी दी है उसके मुताबिक रात के 3 बजे की ये वीडियो है, जिस वक्त तापमान -15 डिग्री सेल्सियस था. 

इस वीडियो पर लोग लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

देखें लाइव टीवी- न्यूज़ नेशन लाइव टीवी

हाल ही में ITBP की टीम की तस्वीरें भी समाने आईं थी. जिसमें वो खून जमा देने वाली ठंड में भी लगातार हमारी शुरक्षा के लिए मुसतैद नजर आ रहे हैं.

 

First Published : 28 Dec 2020, 10:38:39 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.