logo-image

दिल्ली : लोगों ने चोर को खुद दी सजा, पहले खंभे में बांधकर पीटा और फिर सिर मुड़वाया

देश की राजधानी में चोर को पकड़ने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. दिल्ली में लोगों ने चोर को पकड़कर खुद की सजा दे डाली. भीड़ ने पहले आरोपी को खंभे में बांधा और फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी है. इसके बाद लोगों ने उसके सिर के बालों को मुड़वा दिया.

Updated on: 19 Aug 2022, 08:17 PM

नई दिल्ली:

देश की राजधानी में चोर को पकड़ने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. दिल्ली में लोगों ने चोर को पकड़कर खुद की सजा दे डाली. भीड़ ने पहले आरोपी को खंभे में बांधा और फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी है. इसके बाद लोगों ने उसके सिर के बालों को मुड़वा दिया. इस दौरान चोर के सिर से खून आ रहे थे. इसके बाद भीड़ ने उससे गली की नाली साफ करवाई. इस पूरे मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.  

यह भी पढ़ें : आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से परेशान बीजेपी : सौरभ भारद्वाज

दिल्ली में शुक्रवार को दोपहर बाद लोगों ने एक चोर को सजा देते हुए उसका वीडियो बना लिया. उत्तरी दिल्ली के वजीराबाद की गली नंबर 9 में एक शख्स को बाइक चोरी करने के आरोप में भीड़ ने पकड़ा और खंभे से बांधकर उसकी पिटाई की. साथ ही उसके सिर के बालों को पब्लिक ने खुद मुड़वा दिया. 

यह भी पढ़ें : आबकारी नीति मामला: CBI ने मनीष सिसोदिया को बनाया पहला आरोपी, निजी वाहन की ली तलाशी

इस दौरान उसके सिर पर कई जगह उस्तरा भी लग गया, जिससे उसके सिर से खून भी आ रहे थे. जब भीड़ का मन पिटाई से भर गया तो उन्होंने उस चोर से गली की नाली साफ करवाई और इसके बाद भी पुलिस को सूचना न देकर चोर को पब्लिक ने खुद ही सजा देकर छोड़ दिया. इस पूरे मामले का वीडियो सामने आया है.