logo-image

आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से परेशान बीजेपी : सौरभ भारद्वाज

आम आदमी पार्टी के नेता ने बीजेपी व केन्द्र सरकार पर जमकर तंज कसा है. सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अभी इनके पास अभी कोई बहुत सी एजेंसी या है ईडी एनआईए सब को कहें कि आम आदमी पार्टी के मंत्रियों के यहां छापा मारे, इससे पहले भी मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और आ

Updated on: 19 Aug 2022, 08:14 PM

नई दिल्ली :

आम आदमी पार्टी के नेता ने बीजेपी व केन्द्र सरकार पर जमकर तंज कसा है. सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अभी इनके पास कोई एजेंसी या  ईडी एनआईए सब को कहें कि आम आदमी पार्टी के मंत्रियों के यहां छापा मारे, इससे पहले भी मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और आप नेताओं के यहां छापे पड़े हैं. सवाल यह है कि निकलता क्या है ? यही नहीं , इससे पहले भी शुंगलू कमेटी ने 400 फाइलें दिल्ली सरकार की खोली थी, लेकिन निकला कुछ नहीं. दिल्ली के सरकारी स्कूलों के बच्चों की फोटो व मनीष सिसोदिया की फोटो न्यूयॉर्क टाइम्स में छपी है तो भारतीयों का सीना फक्र से चौड़ा हो रहा है. दिल्ली की शिक्षा क्रांति की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है. लेकिन प्रधानमंत्री उस शिक्षा मंत्री के सीबीआई का छापा मार रहें हैं जिस पर दुनिया गर्व कर रही है.

यह भी पढ़ें : UP के बाद इस राज्य में मिलेंगा फ्री स्मार्ट फोन, 1.35 करोड़ महिला होंगी लाभांवित

कहीं न्यूयॉर्क टाइम्स 'आप' का पीआर स्टंट तो नहीं ?
समस्या यह है कि प्रधानमंत्री की तारीफ आज तक उस अखबार ने नहीं की, कोशिश के बावजूद भी हो नहीं पाया.  भाजपा भ्रष्टाचार की बात करती है.  दुनिया को पता है कि गुजरात के मुंद्रा पोर्ट जो कि अडानी का है.  20000 करोड़ की ड्रग्स मिली है. क्या सीबीआई की ईडी ने छापा मारा गुजरात में ड्राई शीट है. पर वहां एक फोन पर घर पर शराब डिलीवर होती है. वहां कोई छापा नहीं हुआ ? प्रधानमंत्री ने डैम का हाईवे का उद्घाटन किया वह गिर गये क्या वहां कोई छापा हुआ?

आपसे पूछा जाता है कि आबकारी नीति तो आप कहते हैं शिक्षा जब आपसे पूछा जाता है कि इस घोटाले में 11 अफसर सस्पेंड तो आप स्वास्थ्य की बात करते हैं. क्यों मुद्दे की बात नही करते?  प्रधानमंत्री को लग रहा है कि लोग शिक्षा और स्वास्थ्य पर क्यों बात कर रहे हैं .इनके समस्या है कि गुजरात क्यों आ गए और गुजरात के लोग आम आदमी पार्टी की बात क्यों कर रहे हैं . इनकी समस्या आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से है.