logo-image

रूस और यूक्रेन के भीषण युद्ध के बीच शानदार डांस करते यूक्रेनी सैनिक का वीडियो हुआ वायरल

यूक्रेन के रक्षा मंत्रालय का कहना है कि पिछले 6 दिनों में 200 से ज्यादा रूसी टैंकों को खत्म किया गया, साथ ही रूस के 30 से अधिक विमान और इतने ही हेलीकॉप्टर भी गिराए गए हैं.

Updated on: 04 Mar 2022, 09:30 AM

New Delhi:

रूस और यूक्रेन के बीच भीषण युद्ध (Russia Ukraine War)  ले रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यूक्रेन (Ukraine) के राष्ट्रपति व्लोदिमीर जेलेंस्की (Volodymyr Zelenskiy) द्वारा दावा किया जा रहा है कि अब तक करीब 6 हजार रूसी सैनिकों को मार गिराया गया है. वहीं, यूक्रेन के रक्षा मंत्रालय का कहना है कि पिछले 6 दिनों में 200 से ज्यादा रूसी टैंकों को खत्म किया गया, साथ ही रूस के 30 से अधिक विमान और इतने ही हेलीकॉप्टर भी गिराए गए हैं. इस युद्ध में यूक्रेन का काफी भरे नुक्सान हुआ है. इस नुक्सान में कई सैनिक और आम नागरिकों ने भी अपनी जान गवाई है.  इस बीच सोशल मीडिया पर एक यूक्रेनी सैनिक का डांस करते वीडियो खूब चर्चित (Viral Video) हो रहा है, जिसने सभी का दिल जीत लिया.

यह भी पढ़ें- अच्छी-अच्छी लड़कियों को टक्कर दे रही हैं ये पीली साड़ी वाली मैडम, पोलिंग बूथ पर लोग हुए दीवाने

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक यूक्रेनी सैनिक खुले मैदान में मस्त मौला होकर ब्रेक डांस कर रहा है. डांस में इस सैनिक के मूव्स लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं.  जानकारों के मुताबिक यूक्रेनी सैनिक ने यह वीडियो अपनी बेटी के लिए शूट करवाया है. ताकि उसे पता चले कि उसका पिता युद्ध में बिल्कुल ठीक है.  शेयर करते हुए कई लोगों ने कमैंट्स किया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @ww3daily नाम की आईडी से शेयर किया गया है और कैप्शन में पूरी कहानी बताई गई है. कैप्शन में लिखा है, ‘यूक्रेनी सैनिक ने अपनी बेटी को दिखाने के लिए यह टिकटॉक बनाया है कि वह ठीक है. सैनिक 2 दिनों के लिए अचानक कहीं गायब हो गया था, जिसके बाद मान लिया गया था कि वह मर चुका है, लेकिन उसने फिर से एक वीडियो पोस्ट किया और बताया कि वह अभी भी लड़ रहा है’.

 छोटे से इस वीडियो को अब तक 51 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. एक यूजर ने लिखा है कि यह सैनिक मेरे लिए हीरो है, दूसरे यूजर ने यूक्रेनी सेना के दीर्घायु होने की कामना की है.तीसरे ने लिखा है आप ऐसे ही खुश रहे और सेफ रहे. 

यह भी पढ़ें- Viral Video: भारत ही नहीं पेरिस में भी पॉपुलर हुआ कच्चा बादाम, विदेशी युवाओं के थिरके पैर