logo-image

Viral Video: भारत ही नहीं पेरिस में भी पॉपुलर हुआ कच्चा बादाम, विदेशी युवाओं के थिरके पैर

Viral Video Kaccha badam: विदेशों में रहने वाले लोग भी गाने पर तरह-तरह के रील्स बनाकर अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर कर रहे हैं. 

Updated on: 03 Mar 2022, 01:54 PM

highlights

  • पेरिस के तीन युवा रील्स बना बटोर रहे हैं वाहवाही
  • बेहतरीन डांस मूव्स के साथ पेश हुआ 'कच्चा बादाम'

नई दिल्ली:

Viral Video Kaccha badam: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले लोग 'कच्चा बादाम' (Kaccha badam)गाने के दीवाने बने हुए हैं. हर कोई गाने को गुनगुना रहा है. कच्चा बादाम गाने की धुन पर थिरकते लोग भी अपने वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर खूब शेयर कर रहे हैं. इस वायरल गाने की धुन को देश ही नहीं विदेशों में भी खूब पसंद किया जा रहा है. विदेशों में रहने वाले लोग भी गाने पर तरह-तरह के रील्स (Reels) बनाकर अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर कर रहे हैं. पॉपुलर होता कच्चा बादाम गाना भारत से बाहर पेरिस तक पहुंच गया है. पेरिस के युवा इस गाने पर जबरदस्त डांस मूव्स दिखाकर खूब वाहवाही बटोर रहे हैं. इंटरनेट यूजर्स गाने पर पेरिस के युवाओं की डांस मूव्स को देखकर हैरान हैं. 

देखिए यह वायरल वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jika (@jikamanu)

पेरिस के युवाओं के थिरके पैर 
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पेरिस के तीन युवा गाने पर बेहतरीन डांस मूव्स दिखा रहे हैं. इन तीन लोगों की जोड़ी में एक लड़की भी शामिल है. यह दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ेंः रूसी सैनिकों का हमला, खार्किव में पुलिस विभाग की इमारत यूं हुई खाक

लगातार वायरल हो रहे हैं 'कच्चा बादाम' गाने से जुड़े वीडियो
इस वीडियो के अलावा बीच में डांस कर रहे लड़के का एक और वीडियो चर्चा में बना हुआ है. इस वीडियो में लड़का अकेले ही कच्चा बादाम गाने पर बेहतरीन डांस स्टेप्स करता दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया पर इन युवाओं की जमकर तारीफें हो रही हैं.