logo-image

रूसी सैनिकों का हमला, खार्किव में पुलिस विभाग की इमारत यूं हुई खाक

NEXTA मीडिया संगठन द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो में खार्किव (Kharkiv) में तबाह इस इमारत को गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त और आग की लपटों में देखा जा सकता है.

Updated on: 02 Mar 2022, 01:16 PM

कीव:

Russia-Ukraine War : पिछले सात दिनों से चल रही रूस और यूक्रेन (Ukraine) के बीच चल रही जंग (War) थमने की बजाय और तेज हो गई है. रूसी सेना की ओर से लगातार हमले किए जा रहे हैं. एक बार फिर से यूक्रेन के दूसरे सबसे बड़े शहर खार्किव (Kharkiv) में क्षेत्रीय पुलिस विभाग की इमारत पर बुधवार को हमला किया गया. इस हमले के बाद यह इमारत धूं-धूं कर जलता हुआ दिखाई दे रहा है. एक यूक्रेनी अधिकारी ने यह दावा किया है. NEXTA मीडिया संगठन द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो में इमारत को गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त और आग की लपटों में देखा जा सकता है. 

यह भी पढ़ें : यूक्रेन में मिसाइल से इमारत पर हमला, देखें पलक झपकते ही कैसे हुआ खाक

कथित तौर पर फुटेज को यूक्रेन के आंतरिक मामलों के मंत्रालय के प्रमुख के सलाहकार एंटोन गेराशचेंको द्वारा प्रकाशित किया गया है. इससे पहले खार्किव में मंगलवार को प्रशासन भवन में मिसाइल से हमला किया गया. एक वीडियो में इमारत को एक विस्फोट के बाद आग की लपटों में लिपटा देखा जा सकता है.  खार्किव में हुए इस विस्फोट में एक बच्चे सहित कम से कम छह लोग घायल हो गए थे.