logo-image

Viral: सिगरेट के कश खींचता दिखा रंगमिजाजी केकड़ा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि एक केकड़ा बड़े आराम से सिगरेट के कश खींच रहा है..

Updated on: 21 Sep 2020, 05:14 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आए दिन अजीबो-गरीब और बेहद दिलचस्प वीडियो देखने को मिलती है. इसी सिलसिले में सोशल मीडिया पर एक बेहद ही हैरान कर देने वाली वीडियो वायरल हो रही है. हम सभी जानते हैं कि धुम्रपान करना सेहत के लिए काफी हानिकारक होता है, लेकिन जीव-जंतुओं को धुम्रपान के नुकसान के बारे में कोई जानकारी नहीं है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि एक केकड़ा बड़े आराम से सिगरेट के कश खींच रहा है..

ये भी पढ़ें- Viral: क्रिस गेल से भी ज्यादा खतरनाक है ये नन्हा बच्चा, हर गेंद पर लगा रहा है लंबे-लंबे छक्के

वीडियो को @natureloversrk नाम के एक ट्विटर यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है. स्मोकिंग करने वाले केकड़े की ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं बटोर रही है. वीडियो में आप देखेंगे कि केकड़ा अकेले में बैठकर स्मोकिंग करना पसंद कर रहा है, लिहाजा वह उसकी हरकत रिकॉर्ड कर रहे शख्स को देखकर सिगरेट लिए वहां से चलकर किसी शांत जगह पर जाने लगा.

ये भी पढ़ें- Viral: खूंखार मगरमच्छ के जबड़े से बचकर भागा कछुआ, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

स्मोकिंग कर रहे केकड़े की वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ''बस ये दिन ही देखना बाकी रह गया था.'' एक अन्य यूजर ने लिखा, ''यहां तक कि मुझे आज तक नहीं मालूम कि सिगरेट कैसी पी जाती है.'' तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि ये कलयुग है और यहां कुछ भी हो सकता है. बता दें कि कई यूजरों ने वीडियो पर आपत्ति भी जताई है.