News Nation Logo
Banner

11000 KV बिजली की लाइन से बंदर को लगा करंट, भगवान बनकर आई यूपी पुलिस ने बचाई जान

फिरोजाबाद में एक बंदर को करंट लग गया था जिसके बाद फिरोजाबाद पुलिस ने उसकी तत्काल मदद की. पुलिस द्वारा की गई तत्काल मदद की वजह से बंदर को एक नई जिंदगी मिल गई.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 24 Dec 2020, 03:34:24 PM
monkey3

करंट लगने के बाद बंदर की मदद करता यूपी पुलिस का जवान (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

योगी आदित्यनाथ की यूपी पुलिस किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती है. इसी सिलसिले में अब उत्तर प्रदेश की फिरोजाबाद पुलिस सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोर रही है. जी हां, एक बेजुबान जानवर को भयानक मुसीबत में देखकर फिरोजाबाद पुलिस ने बिना देरी किए न सिर्फ उसकी मदद की बल्कि उसकी जान भी बचा ली.

ये भी पढ़ें- Video: भगवान जाने लड़का है या लड़की, लेकिन डांस ऐसा किया कि स्टेज फट जाएं

फिरोजाबाद में एक बंदर को करंट लग गया था जिसके बाद फिरोजाबाद पुलिस ने उसकी तत्काल मदद की. पुलिस द्वारा की गई तत्काल मदद की वजह से बंदर को एक नई जिंदगी मिल गई. बंदर की जान बचाने के बाद फिरोजाबाद पुलिस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पूरे मामले की जानकारी दी, जिसके बाद बंदर की जान बचाने वाले पुलिसकर्मियों की जमकर तारीफें हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- Video: सिर्फ कोरोना ही नहीं, इन हादसों की वजह से भी मनहूस रहा साल 2020

फिरोजाबाद पुलिस ने ट्विटर पर लिखा, ''उत्तर प्रदेश पुलिस का संवेदनशील एवं मानवीय चेहरा. फिरोजाबाद- थाना उत्तर के कैला देवी पुलिस चौकी इंचार्ज उ0नि0 प्रमोद कुमार द्वारा 11000 KV बिजली की लाइन से करंट लगने के बाद नीचे गिरे एक बंदर की जान बचाने हेतु फस्ट एड दिया गया. करीब 30 मिनट के प्रयास के बाद बंदर स्वस्थ हो गया है.''

First Published : 24 Dec 2020, 03:34:24 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.