logo-image

Video: सिर्फ कोरोना ही नहीं, इन हादसों की वजह से भी मनहूस रहा साल 2020

साल 2020 की विदाई और साल 2021 के आगमन से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है. वायरल हो रही वीडियो में कुछ छोटे-मोटे हादसों को दिखाया गया है.

Updated on: 23 Dec 2020, 06:06 PM

नई दिल्ली:

कुछ ही दिनों के बाद साल 2020 की विदाई हो जाएगी और पूरी दुनिया एक बार फिर नए साल का स्वागत करेगी. साल 2020 ने पूरी दुनिया की मुलाकात कोरोना वायरस जैसी भयानक महामारी से कराई. इतना ही नहीं, इसी साल दुनिया के कोने-कोने में कई और दर्दनाक हादसे हुए, जिसने लोगों की रूह को भी रोने के लिए मजबूर कर दिया. लेकिन साल 2020 यहीं नहीं रुका, इसी साल कई बड़ी हस्तियां भी अपने करोड़ों चाहने वालों को छोड़कर चले गए.

ये भी पढ़ें- 95 साल की 'लचीली दादी' ने इंटरनेट पर उड़ाया धुंआ, वीडियो देख उल्टी हो जाएंगी आंखें

साल 2020 की विदाई और साल 2021 के आगमन से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है. वायरल हो रही वीडियो में कुछ छोटे-मोटे हादसों को दिखाया गया है, जिसे देखने के बाद हो सकता है आपको बहुत हंसी आए. लेकिन ये हादसे जिन लोगों के साथ घटे, आप उनके दर्द को भी भलि-भांति समझ सकते हैं.

ये भी पढ़ें- सड़क पर बथुआ का साग बेचने वाली बुजुर्ग अब है 'अम्मा का पराठा' दुकान की मालकिन

इस बात में भी कोई दो राय नहीं है कि ये वीडियो आपको साल 2020 द्वारा दिए गए दर्द को कम करने में भी काफी मदद करेगी. वीडियो को शेयर करने वाले यूजर @ViralVee1 ने कैप्शन में लिखा है, ''साल 2020 कुछ इस तरह बीता''. वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इस वीडियो पर कमेंट करके अपने एक्सपीरियंस भी शेयर कर रहे हैं.