News Nation Logo
Banner

इन 'जुड़वा बहनों' की सच्चाई जान आप भी रह जाएंगे हैरान, सोशल मीडिया पर मचा रखा है गदर

वीना की उम्र 48 साल है जबकि उनकी बेटी 28 साल की हैं. दोनों की उम्र के बीच 20 साल का बड़ा फासला है, इसके बावजूद दोनों मां-बेटी नहीं बल्कि जुड़वा बहनें लगती हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 13 Feb 2021, 08:25:39 AM
इंग्लैंड की इन जुड़वा बहनों की सच्चाई जान आप भी रह जाएंगे हैरान

इंग्लैंड की इन जुड़वा बहनों की सच्चाई जान आप भी रह जाएंगे हैरान (Photo Credit: @makeup_vy_veena / Caters News Agency)

highlights

  • यूके की रहने वाली हैं वीना नय्यर
  • 48 साल की हैं वीना, बेटी एंजेली की उम्र है 28
  • वीना और एंजेली को जुड़वा बहनें मानते हैं लोग

नई दिल्ली:

आज की इस भागदौड़ भरी जिंदगी में लोगों के पास अपना ख्याल रखने के लिए समय नहीं है. हालांकि, इस बात में भी कोई दो राय नहीं है कि एक तबका ऐसा भी है जो अपने स्वास्थ्य को लेकर काफी जागरुक हो चुका है और बेहतर स्वास्थ्य के साथ-साथ फिटनेस को लेकर भी काफी सजग हो गया है. अच्छे स्वास्थ्य के साथ यदि आप फिटनेस का भी ख्याल रख रहे हैं तो आपकी त्वचा में निश्चित रूप से काफी निखार आएगा जो आपकी बढ़ती उम्र को भी छिपा लेगा और किसी को मालूम भी नहीं चलेगा.

ये भी पढ़ें- रामभक्त रिंकू शर्मा के लिए तेज हुई इंसाफ की मांग, ट्विटर पर आई ट्वीट्स की बाढ़

इसी सिलसिले में आज हम आपको मां-बेटी की एक ऐसी जोड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी सच्चाई जानने के बाद सभी हैरान रह जाते हैं. जी हां, इंग्लैंड के Berkshire में रहने वाली वीना नय्यर जब कभी भी अपनी बेटी के साथ कहीं बाहर जाती हैं तो लोग उन दोनों को जुड़वा बहनें समझ लेते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि वीना की उम्र 48 साल है जबकि उनकी बेटी 28 साल की हैं. दोनों की उम्र के बीच 20 साल का बड़ा फासला है, इसके बावजूद दोनों मां-बेटी नहीं बल्कि जुड़वा बहनें लगती हैं. यही वजह है कि इन दिनों सोशल मीडिया पर मां-बेटी की ये जोड़ी काफी चर्चाएं बटोर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Viral: छत से कूड़ा फेंकने के चक्कर में हुआ हादसा, कचरे की गाड़ी में गिरा शख्स

वीना एक प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट हैं. उन्होंने बताया कि लोग उनकी असली उम्र पर भरोसा ही नहीं करते हैं. जिसके बाद उन्हें अपना आईडी प्रूफ दिखाना पड़ता है, जिस पर उनकी उम्र का ब्योरा रहता है. 28 वर्षीय बेटी की मां ने बताया कि ज्यादातर लोगों को यही लगता है कि उनकी उम्र 35 साल के आसपास है. वीना नय्यर की बेटी का नाम एंजेली है. उन्होंने बताया कि ज्यादातर लोगों को यही लगता है कि वे दोनों मां-बेटी नहीं बल्कि जुड़वा बहनें हैं. इतना ही नहीं, कई लोग तो एंजेली के लिए पूछते हैं कि वह अभी कौन-सी क्लास की स्टूडेंट है. वीना ने बताया कि वे बहुत लकी हैं कि उनके जेनेटिक्स काफी यंग हैं.

First Published : 13 Feb 2021, 08:25:39 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.