News Nation Logo

Viral: छत से कूड़ा फेंकने के चक्कर में हुआ हादसा, कचरे की गाड़ी में गिरा शख्स

शख्स पहली मंजिल पर मौजूद खिड़की पर खड़ा होकर कूड़ा फेंकने की कोशिश कर रहा था. कूड़ा फेंकते समय शख्स के साथ न जाने ऐसा क्या हुआ कि उसका संतुलन बिगड़ गया और वह खिड़की के रास्ते सीझे कचरे वाली गाड़ी में आ गिरा.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 11 Feb 2021, 12:39:19 PM
Viral: छत से कूड़ा फेंकने के चक्कर में हादसा, कचरा गाड़ी में गिरा शख्स

Viral: छत से कूड़ा फेंकने के चक्कर में हादसा, कचरा गाड़ी में गिरा शख्स (Photo Credit: सोशल मीडिया)

highlights

  • आईपीएस अधिकारी ने शेयर किया वीडियो
  • कूड़ा फेंकते समय कचरा गाड़ी में गिरा शख्स
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली:

घर को साफ-सुथरा रखना अच्छी बात है, इसके लिए सरकार भी कई तरह के उपाय कर रही है. देश के कई शहरों में कचरा इकट्ठा करने वाली सरकारी गाड़ियां गली-गली घूमती हैं. राजधानी दिल्ली में भी कचरा इकट्ठा करने वाली गाड़ियां जगह-जगह घूमती हैं और लोगों से कचरा इकट्ठा करती है. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक बेहद ही हैरान कर देने वाली एक वीडियो वायरल हो रही है. वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स अपने घर की पहली मंजिल पर खड़ा है और गली में घूम रही कचरे वाली गाड़ी में कूड़ा फेंकने की कोशिश कर रहा है.

शख्स पहली मंजिल पर मौजूद खिड़की पर खड़ा होकर कूड़ा फेंकने की कोशिश कर रहा था. कूड़ा फेंकते समय शख्स के साथ न जाने ऐसा क्या हुआ कि उसका संतुलन बिगड़ गया और वह खिड़की के रास्ते सीझे कचरे वाली गाड़ी में आ गिरा. पहली मंजिल से कचरे की गाड़ी में गिरे शख्स को निश्चित रूप से चोटें आई होंगी. कूड़ा फेंकते समय शख्स के साथ हुआ ये हादसा गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. शख्स के साथ हुए इस हादसे की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

आईपीएस ऑफिसर दीपांशू काबरा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इस हादसे की वीडियो शेयर की है. दीपांशू ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''कचरा फेंकना है, कचरे के साथ फेंका नहीं जाना है. रोजमर्रा के कामों में भी जरा-सी लापरवाही से बड़ी घटनाएं हो सकती हैं. इसलिए हमेशा सावधान रहें, ऐसे शॉर्टकट से बचें और घर में ऐसा कोई स्थान है, जिससे दुर्घटना हो सकती है तो बचाव के उचित उपाय करें. जैसे कि ऊंची बॉउंड्री बनवाना आदि.''

आईपीएस अधिकारी द्वारा शेयर की गई इस वीडियो को अभी तक करीब 12 हजार व्यूज मिल चुके हैं. इसके अलावा वीडियो पर 163 से ज्यादा रीट्वीट और 770 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. आईपीएस द्वारा शेयर की गई ये वीडियो देखने के बाद कई लोग उस शख्स के बारे में भी पूछ रहे हैं कि वह कैसा है? ये वीडियो कितना पुराना है और कहां का है, इसके बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 Feb 2021, 12:39:19 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो