News Nation Logo

‘तरबूज’ पहनकर चोरी करने पहुंचे दो चोर...फिर हुआ कुछ ऐसा

पूरी दुनिया से अजीबो गरीब खबर सामने आती रहती है. जो देखते ही देखते वायरल हो जाता है. अमेरिका के वर्जीनिया से पुलिस ने दो अनोखे चोर को पकड़ा है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 19 May 2020, 08:35:12 PM
theif

‘तरबूज’ पहनकर चोरी करने पहुंचे दो चोर (Photo Credit: सोशल मीडिया )

नई दिल्ली :

पूरी दुनिया से अजीबो गरीब खबर सामने आती रहती है. जो देखते ही देखते वायरल हो जाता है. अमेरिका के वर्जीनिया से पुलिस ने दो अनोखे चोर को पकड़ा है. ये चोर मास्क नहीं बल्कि तरबूज पहनकर चोरी करने पहुंचे थे. पुलिस ने बताया कि 6 मई की रात 9.35बजे दो आदमी काले रंक के टोयोटा कार से दुकान के पास पहुंचे.

यहां वो एक दुकान के अंदर दाखिल हुए. दोनों का चेहरा तरबूज से बने मास्क से ढका था. सिर्फ आंख का एरिया उन्होंने काट रखा था. दोनों चोर सीसीटीवी में कैद हो गए. इसके बाद पुलिस ने अपने फेसबुक पर लिखा कि अगर कोई इसे जानते हैं तो कृप्या सूचित करें.

इसे भी पढ़ें:Lockdown के बाद खुला बार्बर सैलून, कुछ ही घंटों में लखपति बन गई ऑनर, पढ़ें पूरी खबर

हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस ने इन दोनों में से एक चोर को पकड़ लिया है. इसके साथ ही फेसबुक से इसे हटा भी दिया गया है. लेकिन तस्वीर तेजी से वायरल हो चुका है. पुलिस ने अपने अधिकारिक फेसबुक पर इसे शेयर किया है जहां चोरों के फोटोज को खुल लाइक्स और कमेंट मिल रहा है.

और पढ़ें:लॉकडाउन के बीच कोविड अवस्थी, कोरोना पाल सिंह और वुहान भदौरिया पहुंचे स्कूल, सोशल मीडिया पर हिट हुआ ये वीडियो

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया के लोग मास्क लगाकर चल रहे हैं. ऐसे में चोर ना सिर्फ कोरोना से बचने के लिए बल्कि अपनी पहचान छुपाने के लिए यह अनोखा रास्ता इजाद किया.

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 19 May 2020, 08:31:30 PM

Related Tags:

Viral News Robbery America