logo-image

Viral: हिमाचल की खूबसूरत वादियों में घुमक्कड़ों ने किया ऐसा घिनौना काम, गुस्से से लाल हो जाएंगे आप

सोशल मीडिया पर ऐसी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें घुमक्कड़ों की घटिया हरकत देखी जा सकती है.

Updated on: 23 Sep 2020, 03:38 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस के बीच जिंदगी धीरे-धीरे पटरी पर लौट रही है. महामारी की वजह से लगाए गए लॉकडाउन की वजह से देशभर के सभी लोग कई महीनों तक अपने-अपने घरों में कैद रहे. लेकिन, अनलॉकिंग की प्रक्रिया शुरू होने के साथ लोगों ने घर से बाहर निकलना शुरू कर दिया है. लॉकडाउन की वजह से ठप्प पड़ा टूरिज्म भी पटरी पर लौट रहा है, बेशक इसकी रफ्तार बहुत धीमी है. लंबे समय से घरों में कैद हुए लोग अब पहाड़ों और समुद्रों की ओर जाने लगे हैं.

ये भी पढ़ें- Viral: खाने की तलाश में गांव में घुसे खतरनाक अजगर की गोली मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

टूरिज्म शुरू होने के बाद हिमाचल प्रदेश से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देखने के बाद किसी को भी गुस्सा आ सकता है. जी हां, सोशल मीडिया पर ऐसी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें घुमक्कड़ों की घटिया हरकत देखी जा सकती है. इतना कुछ होने के बावजूद लोगों को ये बात समझ में नहीं आ रही है कि प्रकृति से साथ खिलवाड़ करने का कितना बुरा नतीजा हो सकता है.

ये भी पढ़ें- Viral: सिगरेट के कश खींचता दिखा रंगमिजाजी केकड़ा, वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में आप देखेंगे कि हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत वादियों में घूमने आए लोग यहां जमकर गंदगी फैला रहे हैं. तस्वीरों में आप देखेंगे कि यहां आने वाले लोग साफ-सुथरी जगहों पर भी कूड़ा-करकट फैलाकर उसे गंदा कर रहे हैं और प्रकृति के साथ घिनौनी हरकतें कर रहे हैं. इतना ही नहीं, यहां आने वाले टूरिस्ट बैठने की जगहों पर शराब और बीयर की बोलतें भी छोड़ जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीरें देख लोगों के काफी गुस्सा है.