News Nation Logo
Banner

Viral: खाने की तलाश में गांव में घुसे खतरनाक अजगर की गोली मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

गांव का ही एक शख्स अपने घर से बंदूक ले आया और अजगर को दो गोलियां मार दीं. गोली लगने से अजगर की मौके पर ही मौत हो गई.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 22 Sep 2020, 05:25:37 PM
python

गोली लगने के बाद हुई अजगर की मौत (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

केवल इंसान ही नहीं बल्कि जानवर भी भूख से तड़पते हैं. यही वजह होती है कि जंगलों में रहने वाले कई खतरनाक जानवर भोजन की तलाश में रिहायशी इलाकों में जा पहुंचते हैं. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. बताया जा रहा है कि एक भारी-भरकम अजगर भोजन की तलाश में हिमाचल प्रदेश के एक गांव में जा घुसा.

ये भी पढ़ें- Viral: सिगरेट के कश खींचता दिखा रंगमिजाजी केकड़ा, वायरल हुआ वीडियो

रिहायशी इलाके में घुसे अजगर की खबर सुन पूरे गांव में अफरा-तफरी मच गई. लोग अजगर के डर से अपने-अपने घरों से बाहर निकल आए. इसी बीच एक शख्स अपने घर से बंदूक ले आया और अजगर को दो गोलियां मार दीं. गोली लगने से अजगर की मौके पर ही मौत हो गई. इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. आईएफएस अधिकारी धरमवीर मीना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये वीडियो शेयर की है.

ये भी पढ़ें- Viral: खूंखार मगरमच्छ के जबड़े से बचकर भागा कछुआ, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

अधिकारी ने बताया कि अजगर को गोली मारने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ वन्य जीव कानून के तहत कार्रवाई की जा रही है. अजगर को गोली मारने वाली वीडियो पर ट्विटर यूजर्स के काफी मिले-जुले कमेंट्स भी आए हैं. कुछ लोगों ने कहा कि अजगर को इस तरह से मारना बेहद क्रूर कृत्य है. इसके साथ ही वे अजगर के हत्यारे को कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Sep 2020, 05:25:37 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.