News Nation Logo

जब टाइगर को पड़ गया भालू पर अटैक करना भारी. फिर जो हुआ...

वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा(sushant nanda) ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- भालू ने मजाक को ज्यादा ही गंभीरता से ले लिया

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 21 Aug 2021, 02:36:29 PM
bear and tiger

टाइगर का पीछा करता भालू (Photo Credit: social media)

highlights

  • बामुश्किल टाइगर ने भागकर बचाई जान
  • भालू ने काफी दूर तक दौड़ाया
  •  सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो 

 

New delhi:

बाघ(tiger) बहुत ही चतुर और ताकतवर जानवर होता है. यदि उसे गुस्सा आ जाए तो कई बार शेर को भी मात दे देता है. लेकिन आज जो हम आपको वीडियो दिखाने जा रहे हैं. उसमें चीते को एक भालू से ही जान बचाना भारी पड़ गया. भालू ने चीते को काफी दूर तक दौड़ाया. सोशल मीडिया पर वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. वैसे जो भी हो वीडियो बहुत ही मजेदार है. वीडियो को देखकर लगता है कि जब सयम खराब आता है तो कई बार उल्टी गंगा बहने लगती है. वीडियो को 2 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. सात ही 300 के आस-पास कमेंट भी आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें :जब एक शख्स ने कुत्ते के मरने पर किया ब्रह्मभोज का आयोजन. लोग देखकर रह गए हैरान

दरअसल, वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा(sushant nanda) ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- भालू ने मजाक को ज्यादा ही गंभीरता से ले लिया. करीब 1 मिनट की वीडियो क्लिप में दिख रहा कि भालू चुप-चाप धीरे-धीरे चल रहा है. उसके पीछे चीता भी चल रहा है. अचानक चीता जैसे ही भालू पर शिकार के लिए अटैक करता है. तो भालू अचनाक जोरदार आवाज से गुर्राकर पीछे पलटता है. जिसे देखकर चीता वापस भागने लगता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि भालू ने चीते को काफी दूर तक भगाया. हालाकि बाद में क्या हुआ इसके बारे में सुशांत नंदा ने कुछ नहीं लिखा. 

ये भी पढ़ें:आखिर कहां जाएं जंगल का यह प्राणी.. जब जंगल हो रहे कम

 सोशल मीडिया पर आजकल कई अजब-गजब वीडियो और तस्वीर वायरल होती रहती हैं. जो आपको गुदगुदाती हैं. चीते व भालू वाली वीडियो को सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिआएं आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा है कि बिना वजह किसी को छेड़ोगे तो ऐसा ही होगा. भले ही गली के प्रधान के हैं. खैर जो भी हो फोरेस्ट अधिकारी इस तरह की वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते रहते हैं.

First Published : 21 Aug 2021, 02:36:29 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो